छापेमारी में तीन अपराधी गिरफ्तार, खगड़िया मुठभेड़ से हो सकता है कनेक्शन

छापेमारी में तीन अपराधी गिरफ्तार, खगड़िया मुठभेड़ से हो सकता है कनेक्शन

 बिहार की बेगूसराय पुलिस ने खगड़िया बेगूसराय बॉर्डर इलाके के हीराटोल गांव में छापेमारी कर 3 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. अपराधियों के पास से तीन देसी पिस्टल नौ कारतूस एक बाइक और एक मोबाइल बरामद किया है. गिरफ्तार अपराधियों में मदन कुमार नारायणपुर जिला नवगछिया जिले का रहने वाला है. 

मिली जानकारी के अनुसार खगड़िया में पुलिस और अपराधी मुठभेड़ में थानाध्यक्ष जहां शहीद हुए थे वहीं, इस मुठभेड़ में एक अपराधी की मौत हुई थी. वह अपराधी भी नारायणपुर नवगछिया का रहने वाला है, इन्हीं बातों को लेकर मदन कुमार से फिलहाल पूछताछ कर रही है.

 पुलिस मदन कुमार से इस बात को लेकर भी पूछताछ कर रही है कि क्या वह पुलिस मुठभेड़ में शामिल था या नहीं. एएसपी अमृतेश कुमार बलिया डीएसपी ने प्रेस वार्ता कर बताया कि तीनों का आपराधिक इतिहास भी रहा है और मुठभेड़ के बाद सघन छापेमारी अभियान के दौरान हीराटोलर् गांव से तीनों अपराधियों की गिरफ्तारी हुई है . फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

आपको बता दें कि खगड़िया में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें पसराहा थाना प्रभारी आशीष कुमार शहीद हो गए. मुठभेड़ के दौरान कुछ पुलिस जवान भी घायल हो गए हैं. 

You Might Also Like