होटल में BSP नेता के बेटे ने लहराई पिस्‍टल, रॉबर्ट वाड्रा ने अपने बच्‍चों के लिए जताया डर

होटल में BSP नेता के बेटे ने लहराई पिस्‍टल, रॉबर्ट वाड्रा ने अपने बच्‍चों के लिए जताया डर

 कांग्रेस की शीर्ष नेता सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने दिल्ली के एक होटल में हथियार लहराए जाने की घटना को लेकर मंगलवार को कहा कि इस दृश्य को देखकर उन्हें अपने बच्चों एवं राष्ट्रीय राजधानी के लोगों की सुरक्षा की चिंता हो रही है. वाड्रा ने फेसबुक पोस्ट में कहा,‘‘मुझे हमारे बच्चों एवं देश की राजधानी के लोगों की सुरक्षा को लेकर डर लग रहा है. कानून-व्यवस्था की स्थिति क्या है और इसके लिए जवाबदेह कौन है?’’ उन्होंने कहा, ‘‘क्या मुख्यमंत्री ने देखा कि क्या हो रहा है? होटल में बहुत सारे बच्चे रात का खाना खा रहे थे। ईश्वर हमारी सहायता करे.’’

बता दें कि दिल्ली के एक पांच सितारा होटल के एक हिस्से में हथियार लहराने पर बसपा के एक नेता के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. हथियार लहराने के दृश्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. पुलिस ने मंगलवार को बताया कि आरके पुरम स्थित हयात रीजेंसी होटल के सहायक सुरक्षा प्रबंधक ने सोमवार को पुलिस के सामने घटना को लेकर एक शिकायत दर्ज कराई.

घटना राजधानी दिल्ली स्थित होटल हयात की है. जहां, बहुजन समाज पार्टी (BSP) के पूर्व सांसद के बेटे ने पिस्तौल लेकर जमकर ड्रामा किया. वो पिस्तौल लेकर एक कपल को धमकाने लगा, जिससे वहां सनसनी फैल गई. लेकिन, इस मामले पर होटल की तरफ से कोई पुष्टि नहीं हुई है. हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने आरके पुरम थाने में अज्ञात के खिलाफ आर्म्सएक्ट और शांतिभंग की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. घटना 14 अक्टूबर की बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है. बताया जा रहा है कि बंदूक की नोक पर लोगों को डराता हुआ शख्स अम्बेडकर नगर से बीएसपी से सांसद पह चुके राकेश पांडे का बेटा आशीष पांडे है. बताया जा रहा है कि आरोपी रियल स्टेट का कारोबारी है और लखनऊ में रहता है. आरोपी की तलाश के लिए दिल्ली पुलिस की टीम उसकी तलाश में लखनऊ रवाना हो चुकी है.

You Might Also Like