छात्रा से गैंगरेप की कोशिश, लोगों ने सड़क पर लगाया जाम

छात्रा से गैंगरेप की कोशिश, लोगों ने सड़क पर लगाया जाम

बिहार के लखीसराय में गुरुवार की रात एक 9वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप की कोशिश का मामला सामने आया है. छात्रा सहेली के घर गई थी, जहां तीन लोगों ने उसे शराब पिलाकर गैंगरेप की कोशिश की.

छात्रा ने खुद को बचाने के लिए 3 मंजिला इमारत से छलांग लगा दी. इस दौरान वह बिजली के तार से टकराने की वजह से गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल छात्रा को इलाज के लिए लखीसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  घटना की सूचना मिलने पर जिले के डीएम और एसपी अस्पताल पहुंचे और छात्रा से बात की.

वहीं, घटना से नाराज लोगों ने शुक्रवार को शहीद चौक के पास सड़क को जाम कर हंगामा किया. जाम की सूचना मिलने पर एसपी कार्तिकेय शर्मा मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने का प्रयास किया. हंगामा बढ़ने पर लाठीचार्ज कर भीड़ को हटाया गया.

पुलिस ने घटना स्थल से शराब की बोतल और छात्रा के कपड़े बरामद कर लिए हैं. वहीं पीड़िता की सहेली, मकान मालिक गुड्डु कुमार और एक अन्‍य युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

बताया जा रहा है कि पीड़िता को उसकी सहेली मेला घूमने के बहाने किराए के मकान में ले गई. यहां पर मकान मालिक और दो युवकों के साथ सभी ने शराब पी. इसके बाद छात्रा के साथ लोगों ने गैंगरेप की कोशिश की, जिसके बाद छात्रा ने जान बचाने के लिए छत से छलांग लगा दी. इस दौरान छात्रा बिजली के तार से टकराते हुए नीचे गिरी और घायल हो गई.

You Might Also Like