भाजयुमो की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का मुख्यमंत्री ने किया शुभारंभ….

भाजयुमो की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का मुख्यमंत्री ने किया शुभारंभ….

भारतीय जनता युवा मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति में शामिल हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने युवाओं को चुनाव में जीत का मूलमंत्र दिया। कहा, युवा कार्यकर्ता सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से संपर्क करें और उनसे पहले के हाल और लाभ मिलने के बाद जिंदगी में आए बदलाव के बारे में पूछें। मोबाइल फोन पर इसका वीडियो बनाएं और सोशल मीडिया पर वायरल करें ताकि सभी को भाजपा की उपलब्धियां पता चल सकें। यह इतना बड़ा अभियान होगा कि अगर कर गए तो कोई भी लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत को रोक नहीं पाएगा।
भाजपा के समानांतर प्रदेश के सभी बूथों पर हो भाजयुमो की टीम
सोमवार सुबह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मोतीझील स्थित लाजपत भवन में भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) की प्रदेश कार्यसमिति का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि युवा कार्यकर्ता ही अगर संकोच करेंगे तो विकास नहीं हो सकेगा। भाजयुमो के युवा कार्यकर्ता आगे आकर टीम बनाएं। कहा, जिस तरह भाजपा संगठन की टीमें हैं, उसी तरह भाजयुमो भी प्रदेश के एक लाख साठ हजार बूथों पर टीम बनाए। इस टीम में बीस से बाइस युवाओं को शामिल किया जाए और भाजपा की उपलब्धियां जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करे। भाजपा के समानांतर भाजयुमो की टीम भी खड़ी हो गई तो आने वाले चुनाव में भाजपा की जीत कोई रोक नहीं पाएगा ।

मूल्यों और आदर्शों पर आधारित हो राजनीति
कार्यसमिति में मुख्यमंत्री ने कहा कि राजनीति मूल्यों और आदर्शों पर आधारित होनी चहिए। युवाओं को चंद्रशेखर आजाद, अश्फाक उल्ला खां और रोशन सिंह जैसे क्रांतिकारियों से प्रेरणा लेनी चाहिए। अपना लाभ-हानि सोचने की बजाए देश का लाभ सोचना चाहिए, इससे हमारा लाभ है। कहा, युवा कार्यकर्ता मतदाता संवद्र्धन सूची कार्य में जुट जाएं और नवयुवक समेत लोगों के नाम सूची में शामिल कराएं। आने वाले लोकसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं को अभी से जुटना होगा।

सर्वोत्तम प्रदेश की ओर अग्रसर हो रहा उत्तर प्रदेश
बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मौजूद पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के समक्ष भाजपा की योजनाएं और उपलब्धियां गिनाईं। कहा कि भाजपा की सरकार बनने के बाद से देश और प्रदेश में विकास हुआ है। कई कल्याणकारी योजनाओं का लाभ सीधे गरीबों तक पहुंचा है। पहले जब हवाई मार्ग से गुजरते थे तो अंधेरा दिखने पर पता चलता कि उत्तर प्रदेश में हैं, सड़क मार्ग से गुजरते थे तो गड्डों से पता लगता था कि उत्तर प्रदेश में आ गए हैं लेकिन अब ऐसा नहीं है। प्रदेश में विकास ने गति पकड़ ली है। उत्तर प्रदेश अब सर्वोत्तम प्रदेश की ओर अग्रसर है।

मुख्यमंत्री की फ्लीट की गाड़ी ने कैबिनेट मंत्री सतीश महाना की कार में मारी टक्कर

सतीश महाना गाड़ी से उतरकर मुख्यमंत्री की फ्लीट की गाड़ी चला रहे पुलिसकर्मी पर भड़के । पुलिसकर्मी कैबिनेट मंत्री के पैरों पर गिरा। नाराज होकर मंत्री चले गए कार्यसमिति की बैठक में हिस्सा लेने।

You Might Also Like