सड़क पर मुख्‍यमंत्री के काफिले में शामिल एक कार ने सतीश महाना की कार में टक्‍कर मार दी थी.

सड़क पर मुख्‍यमंत्री के काफिले में शामिल एक कार ने सतीश महाना की कार में टक्‍कर मार दी थी.

 यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ सोमवार को कानपुर के दौरे पर थे. वह वहां उत्तर प्रदेश भारतीय जनता युवा मोर्चा की कार्यसमिति की बैठक में हिस्‍सा लेने गए थे. मंत्री सतीश महाना भी कार्यक्रम हिस्‍सा लेने गए थे. इसी दौरान सड़क पर मुख्‍यमंत्री के काफिले में शामिल एक कार ने सतीश महाना की कार में टक्‍कर मार दी. इसके बाद मंत्री जी का गुस्‍सा इतना बढ़ गया कि उन्‍होंने अपने समर्थकों के साथ कार को घेर लिया.

मामला बढ़ता देख कार चला रहे पुलिसवाले ने गाड़ी से उतरकर सतीश महाना के पैर छूए. इस दौरान सतीश महाना पूरी तरह से आगबबूला दिखे और समर्थकों के साथ पुलिसवाले को चेताया और जाने को कहा. पुलिसवाले ने इस पूरे मामले पर कहा कि जिस जगह यह घटना हुई, वहां काफी कम जगह थी. वह तो मंत्री जी की गाड़ी के लिए जगह बनाने की कोशिश कर रहा था.

बता दें कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ सोमवार को कानपुर में आयोजित उत्तर प्रदेश भारतीय जनता युवा मोर्चा की कार्यसमिति की बैठक में पहुंचे थे. इसमें उन्होंने पूरे राज्य से आए चार सौ से अधिक प्रतिनिधियों को सन्देश दिया कि पिछले लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी की रणनीति थी ‘‘एक बूथ-बीस यूथ’’. अब 2019 में पार्टी का प्रदर्शन दोहराने के लिए सभी बूथों तक पहुंचें.

सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों को जोड़ें और उनके जीवन में आए बदलाव का वीडियो बनाएं, उनके साथ सेल्फी खिंचाएं और सोशल मीडिया पर प्रचारित करें. सीएम ने कहा कि अगर राज्य के तीन करोड़ लाभार्थियों का इंटरव्‍यू सोशल मीडिया पर छा गया तो अगले चुनाव में सारे विरोधी चित्त नजर आएंगे.

You Might Also Like