पीएम मोदी की लोगों से अपील-बीजेपी को ऐप से दें चंदा, आज जारी करेंगे ‘मैं नहीं हम’ पोर्टल

पीएम मोदी की लोगों से अपील-बीजेपी को ऐप से दें चंदा, आज जारी करेंगे ‘मैं नहीं हम’ पोर्टल

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को अपने एप के माध्यम से भाजपा को 1000 रुपए दान दिया और लोगों से पार्टी को चंदा देने की अपील की. उन्होंने कहा कि इससे पारदर्शिता का सन्देश जाएगा और ‘राष्ट्र सेवा’ का पार्टी कार्यकर्ताओं का संकल्प दृढ़ होगा. उन्होंने ट्वीट किया, ‘नरेंद्र मोदी एप के माध्यम से मैंने भाजपा को दान दिया. मैं आप सभी से इस एप के माध्यम से पार्टी को चंदा देने और सार्वजनिक जीवन में पारदर्शिता का संदेश फैलाने की अपील करता हूं.’  

उन्होंने कहा, ‘आप ‘नरेंद्र मोदी मोबाइल एप’ के माध्यम से पांच रुपए से लेकर 1000 रुपए तक चंदा दे सकते हैं. आपके सहयोग और योदगान से हमारे कार्यकर्ताओं का राष्ट्र सेवा करने का संकल्प मजबूत होगा.’ मोदी ने चंदा के लिए अपनी वेबसाइट पर एक लिंक भी पोस्ट किया. पार्टी अध्यक्ष अमित शाह एवं केन्द्रीय मंत्री सुषमा स्वराज सहित विभिन्न पार्टी नेताओं ने पारदर्शिता एवं सार्वजनिक जीवन में शुचिता को बढ़ावा देने के प्रयासों के तहत इसी प्रकार चंदा दिया.

प्रधानमंत्री बुधवार को ‘मैं नहीं हम’ पोर्टल और एप जारी करेंगे
पीएम मोदी बुधवार को ‘मैं नहीं हम’ पोर्टल और एप जारी करेंगे. इस अवसर पर वे आईटी और इलेक्‍ट्रॉनिक विनिर्माण क्षेत्र के उद्यमियों से संवाद करेंगे. प्रधानमंत्री कार्यालय के बयान के अनुसार, नरेन्‍द्र मोदी 24 अक्‍टूबर को ‘मैं नहीं हम’ पोर्टल जारी करेंगे. ‘सेल्‍फ फॉर सोसायटी’ की थीम पर काम करने वाला यह पोर्टल आईटी क्षेत्र से जुड़े कारोबारियों और संगठनों को सामाजिक सरोकारों और समाज सेवा से जुड़े उनके प्रयासों को एक साथ लाने का मंच प्रदान करेगा.

इसके माध्‍यम से प्रौद्योगिकी का लाभ समाज के कमजोर तबके तक पहुंचाने के लिए परस्‍पर सहयोग के प्रयासों में तेजी लाई जा सकेगी. पोर्टल के जरिए समाज की बेहतरी के लिए काम करने के इच्‍छुक लोगों की व्‍यापक सहभागिता को भी बढ़ावा दिया जा सकेगा.

प्रधानमंत्री इस अवसर पर कई उद्योगपतियों से मिलेंगे और आईटी पेशेवरों तथा आईटी और इलेक्‍ट्रॉनिक उपकरण बनाने वाली कंपनियों के कर्मचारियों को संबोधित करेंगे. इस अवसर पर देश भर के 100 से ज्‍यादा स्‍थानों से आईटी और इलेक्‍ट्रॉनिक विनिर्माता वीडियो कांफ्रेंस के जरिए आयोजन से जुड़ेंगे.

You Might Also Like