एयरपोर्ट पर YSR कांग्रेस के अध्यक्ष जगन पर चाकू से हमला, प्रभु ने दिए जांच के आदेश

एयरपोर्ट पर YSR कांग्रेस के अध्यक्ष जगन पर चाकू से हमला, प्रभु ने दिए जांच के आदेश

विशाखापत्तनम एयरपोर्ट में वाईएसआर कांग्रेस के अध्यक्ष जगन मोहन रेड्डी पर जानलेवा हमला हुआ है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक एयरपोर्ट पर एक हमलावर ने जगन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, हालांकि उन्हें गंभीर चोट नहीं आई है. नुकीला हथियार जगन के बाजू में लगा, जिसके बाद वह जख्मी हो गए.विशाखापत्तनम एयरपोर्ट में वाईएसआर कांग्रेस के अध्यक्ष जगन मोहन रेड्डी पर जानलेवा हमला हुआ है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक एयरपोर्ट पर एक हमलावर ने जगन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, हालांकि उन्हें गंभीर चोट नहीं आई है. नुकीला हथियार जगन के बाजू में लगा, जिसके बाद वह जख्मी हो गए.  जगन मोहन की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने हमलावर को हिरासत में ले लिया है और अब उससे पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि जगन विशाखापत्तनम से हैदराबाद जाने के लिए फ्लाइट का इंतजार कर रहे थे, तभी एक शख्स उनके करीब आ गया और उसने नुकीले हथियार से जगन पर हमला कर दिया.  View image on TwitterView image on Twitter  ANI ✔ @ANI  Andhra Pradesh: YSRCP chief Jagan Mohan Reddy stabbed on his arm by unidentified assailant at Visakhapatnam Airport today. More details awaited.  1:24 PM - Oct 25, 2018 126 136 people are talking about this Twitter Ads info and privacy केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु ने इसे कायराना हमला करार देते हुए मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं. साथ ही उन्होंने नागरिक उड्डयन मंत्रालय के सचिव के जिम्मेदारी तय करने के निर्देश दिए हैं. प्रभु ने कहा कि जांच के बाद दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा.   Suresh Prabhu ✔ @sureshpprabhu  Shocked by attack on Mr Jagan Reddy,Asked all agencies to investigate matter thoroughly,including @CISFHQrs .Asked secretary civil aviation to fix responsibility.I strongly condemn this cowardly attack,we will punish the guilty.Investigations are underway, started immediately  2:05 PM - Oct 25, 2018 90 38 people are talking about this Twitter Ads info and privacy हिरासत में लिए गए हमलावर का नाम जे श्रीनिवास है और वो एयरपोर्ट की एक कैंटीन में काम करता है. उसका कहना है कि वह जगन का बड़ा प्रशंसक है और उनके साथ सेल्फी लेना चाहता था. हालांकि सीआईएसएफ के अधिकारियों ने बताया कि उसने दो इंच लंबा नुकीला हथियार ले रखा था. श्रीनिवास जिस कैंटीन में काम करता है वह टीडीपी नेता हर्षवर्धन की है. वाईएसआर कांग्रेस ने प्रथम दृष्टया इस हमले के पीछे टीडीपी का हाथ बताया है.  कौन हैं जगन मोहन रेड्डी  जगन मोहन रेड्डी वाई एस राजशेखर रेड्डी के बेटे हैं. उनके पिता 2004 से 2009 तक मुख्यमंत्री रहे. मुख्यमंत्री रहते ही उनकी हेलिकॉप्टर हादसे में मौत हो गई थी. उनके बेटे जगन मोहन ने आगे चलकर कांग्रेस से अलग होकर वाईएसआर कांग्रेस के नाम से अपनी पार्टी बना ली. वाईएसआर कांग्रेस ही अब आंध्र में मुख्य विपक्षी पार्टी है. वह फिलहाल पार्टी अध्यक्ष और आंध्र प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष हैं.

जगन मोहन की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने हमलावर को हिरासत में ले लिया है और अब उससे पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि जगन विशाखापत्तनम से हैदराबाद जाने के लिए फ्लाइट का इंतजार कर रहे थे, तभी एक शख्स उनके करीब आ गया और उसने नुकीले हथियार से जगन पर हमला कर दिया.

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु ने इसे कायराना हमला करार देते हुए मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं. साथ ही उन्होंने नागरिक उड्डयन मंत्रालय के सचिव के जिम्मेदारी तय करने के निर्देश दिए हैं. प्रभु ने कहा कि जांच के बाद दोषियों को छोड़ा नहीं जाए

हिरासत में लिए गए हमलावर का नाम जे श्रीनिवास है और वो एयरपोर्ट की एक कैंटीन में काम करता है. उसका कहना है कि वह जगन का बड़ा प्रशंसक है और उनके साथ सेल्फी लेना चाहता था. हालांकि सीआईएसएफ के अधिकारियों ने बताया कि उसने दो इंच लंबा नुकीला हथियार ले रखा था. श्रीनिवास जिस कैंटीन में काम करता है वह टीडीपी नेता हर्षवर्धन की है. वाईएसआर कांग्रेस ने प्रथम दृष्टया इस हमले के पीछे टीडीपी का हाथ बताया है.

कौन हैं जगन मोहन रेड्डी

जगन मोहन रेड्डी वाई एस राजशेखर रेड्डी के बेटे हैं. उनके पिता 2004 से 2009 तक मुख्यमंत्री रहे. मुख्यमंत्री रहते ही उनकी हेलिकॉप्टर हादसे में मौत हो गई थी. उनके बेटे जगन मोहन ने आगे चलकर कांग्रेस से अलग होकर वाईएसआर कांग्रेस के नाम से अपनी पार्टी बना ली. वाईएसआर कांग्रेस ही अब आंध्र में मुख्य विपक्षी पार्टी है. वह फिलहाल पार्टी अध्यक्ष और आंध्र प्रदेशविधानसभा में नेता प्रतिपक्ष हैं.

You Might Also Like