अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और हिलेरी क्लिंटन के घर पर भेजी विस्फोटक सामग्री

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और हिलेरी क्लिंटन के घर पर भेजी विस्फोटक सामग्री

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा और बिल क्लिंटन के घरों पर बुधवार को विस्फोटक सामग्री भेजी गई है. यह सामग्री बिल क्लिंटन और उनकी पत्नी हिलेरी क्लिंटन के न्यूयॉर्क स्थित घर पर ओबामा के वॉशिंगटन स्थित घर पर भेजी गई. हालांकि सीक्रेट सर्विस ने भेजे गए पैकेजों को जब्त कर लिया है. पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा और बिल क्लिंटन के घरों पर बुधवार को विस्फोटक सामग्री भेजी गई है. यह सामग्री बिल क्लिंटन और उनकी पत्नी हिलेरी क्लिंटन के न्यूयॉर्क स्थित घर पर ओबामा के वॉशिंगटन स्थित घर पर भेजी गई. हालांकि सीक्रेट सर्विस ने भेजे गए पैकेजों को जब्त कर लिया है.  व्हाइट हाउस ने इस मामले पर चिंता जाहिर की है और ओबामा, हिलेरी क्लिंटन और अन्य लोगों पर हमले की साजिश की निंदा की है. अमेरिकी राष्ट्रपति कार्यालय की ओर से कहा गया है कि इस तरह की आतंकी हरकतें घृणित हैं.  जानकारी के मुताबिक दोनों नेताओं के घरों पर विस्फोटक सामग्री भेजी गई थी. ये विस्फोटक सामग्री कूरियर के जरिए भेजी गई थी.  समाचार एजेंसी एपी के मुताबिक ये विस्फोटक सामग्री एक तकनीकी विशेषज्ञ ने पकड़ी जो हिलेरी और बिल क्लिंटन के मेल चेक करता है.  एक जांच अधिकारी के मुताबिक न्यूयॉर्क सिटी के पास के इलाके में क्लिंटन के घर पर विस्फोटक सामग्री मिली है. उन्होंने कहा कि इसी तरह की विस्फोटक सामग्री 22 अक्टूबर को अरबपति जॉर्ज सोरोज के घर पर भी मिली थी.  समाचार एजेंसी रॉयटर्स के मुताबिक न्यूयॉर्क पुलिस ने कहा है कि यह विस्फोटक सामग्री बुधवार की सुबह मिली. इस मामले की जांच की जा रही है कि इसे किसने और किस मकसद से भेजा है. पुलिस ने कहा कि संदेहास्पद विस्फोटक सामग्री की जांच में एफबीआई, सीक्रेट सर्विस और वेस्टचेस्टर काउंटी की मदद कर रहे हैं.पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा और बिल क्लिंटन के घरों पर बुधवार को विस्फोटक सामग्री भेजी गई है. यह सामग्री बिल क्लिंटन और उनकी पत्नी हिलेरी क्लिंटन के न्यूयॉर्क स्थित घर पर ओबामा के वॉशिंगटन स्थित घर पर भेजी गई. हालांकि सीक्रेट सर्विस ने भेजे गए पैकेजों को जब्त कर लिया है.  व्हाइट हाउस ने इस मामले पर चिंता जाहिर की है और ओबामा, हिलेरी क्लिंटन और अन्य लोगों पर हमले की साजिश की निंदा की है. अमेरिकी राष्ट्रपति कार्यालय की ओर से कहा गया है कि इस तरह की आतंकी हरकतें घृणित हैं.  जानकारी के मुताबिक दोनों नेताओं के घरों पर विस्फोटक सामग्री भेजी गई थी. ये विस्फोटक सामग्री कूरियर के जरिए भेजी गई थी.  समाचार एजेंसी एपी के मुताबिक ये विस्फोटक सामग्री एक तकनीकी विशेषज्ञ ने पकड़ी जो हिलेरी और बिल क्लिंटन के मेल चेक करता है.  एक जांच अधिकारी के मुताबिक न्यूयॉर्क सिटी के पास के इलाके में क्लिंटन के घर पर विस्फोटक सामग्री मिली है. उन्होंने कहा कि इसी तरह की विस्फोटक सामग्री 22 अक्टूबर को अरबपति जॉर्ज सोरोज के घर पर भी मिली थी.  समाचार एजेंसी रॉयटर्स के मुताबिक न्यूयॉर्क पुलिस ने कहा है कि यह विस्फोटक सामग्री बुधवार की सुबह मिली. इस मामले की जांच की जा रही है कि इसे किसने और किस मकसद से भेजा है. पुलिस ने कहा कि संदेहास्पद विस्फोटक सामग्री की जांच में एफबीआई, सीक्रेट सर्विस और वेस्टचेस्टर काउंटी की मदद कर रहे हैं.

व्हाइट हाउस ने इस मामले पर चिंता जाहिर की है और ओबामा, हिलेरी क्लिंटन और अन्य लोगों पर हमले की साजिश की निंदा की है. अमेरिकी राष्ट्रपति कार्यालय की ओर से कहा गया है कि इस तरह की आतंकी हरकतें घृणित हैं.

जानकारी के मुताबिक दोनों नेताओं के घरों पर विस्फोटक सामग्री भेजी गई थी. ये विस्फोटक सामग्री कूरियर के जरिए भेजी गई थी.

समाचार एजेंसी एपी के मुताबिक ये विस्फोटक सामग्री एक तकनीकी विशेषज्ञ ने पकड़ी जो हिलेरी और बिल क्लिंटन के मेल चेक करता है.

एक जांच अधिकारी के मुताबिक न्यूयॉर्क सिटी के पास के इलाके में क्लिंटन के घर पर विस्फोटक सामग्री मिली है. उन्होंने कहा कि इसी तरह की विस्फोटक सामग्री 22 अक्टूबर को अरबपति जॉर्ज सोरोज के घर पर भी मिली थी.

समाचार एजेंसी रॉयटर्स के मुताबिक न्यूयॉर्क पुलिस ने कहा है कि यह विस्फोटक सामग्री बुधवार की सुबह मिली. इस मामले की जांच की जा रही है कि इसे किसने और किस मकसद से भेजा है. पुलिस ने कहा कि संदेहास्पद विस्फोटक सामग्री की जांच में एफबीआई, सीक्रेट सर्विस और वेस्टचेस्टर काउंटी की मदद कर रहे हैं.

You Might Also Like