अमेरिका: जनरल स्टोर में गोली मारकर दो लोगों की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

अमेरिका: जनरल स्टोर में गोली मारकर दो लोगों की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

 अमेरिका के केंटकी के बाहरी इलाके लुइजविले में क्रोजर कंपनी के एक किराना स्टोर में एक पुरुष संदिग्ध ने एक महिला सहित दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. मौके से फरार होने से पहले हमलावर की एक बंदूकधारी आम नागरिक से मुठभेड़ भी हुई. हालांकि, कुछ ही देर बाद हमलावर को पकड़ लिया गया.जेफरसनटाउन : अमेरिका के केंटकी के बाहरी इलाके लुइजविले में क्रोजर कंपनी के एक किराना स्टोर में एक पुरुष संदिग्ध ने एक महिला सहित दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. मौके से फरार होने से पहले हमलावर की एक बंदूकधारी आम नागरिक से मुठभेड़ भी हुई. हालांकि, कुछ ही देर बाद हमलावर को पकड़ लिया गया.  जेफरसनटाउन के पुलिस प्रमुख सैम रोजर्स ने बताया कि दोनों पीड़ितों ने स्टोर में ही दम तोड़ दिया. उन्होंने यह नहीं बताया कि पुलिस हमलावर की मंशा का पता लगा पाई है कि नहीं. उन्होंने संदिग्ध की पहचान भी नहीं बताई.  रोजर्स ने कहा कि पुलिस को स्थानीय समयानुसार दोपहर तीन बजे गोलीबारी की सूचना मिली. उन्होंने कहा कि संदिग्ध ने स्टोर के भीतर खड़े पुरुष पर कई गोलियां चलाईं. उसने पार्किंग में खड़ी महिला पर भी कई गोलियां दागी जिससे उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि बंदूक से लैस एक नागरिक ने पार्किंग में हमलावर का सामना किया, लेकिन संदिग्ध वहां से फरार होने में कामयाब रहा. हालांकि, पास की एक सड़क पर उसे जल्द ही पकड़ लिया गया.

जेफरसनटाउन के पुलिस प्रमुख सैम रोजर्स ने बताया कि दोनों पीड़ितों ने स्टोर में ही दम तोड़ दिया. उन्होंने यह नहीं बताया कि पुलिस हमलावर की मंशा का पता लगा पाई है कि नहीं. उन्होंने संदिग्ध की पहचान भी नहीं बताई.

रोजर्स ने कहा कि पुलिस को स्थानीय समयानुसार दोपहर तीन बजे गोलीबारी की सूचना मिली. उन्होंने कहा कि संदिग्ध ने स्टोर के भीतर खड़े पुरुष पर कई गोलियां चलाईं. उसने पार्किंग में खड़ी महिला पर भी कई गोलियां दागी जिससे उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि बंदूक से लैस एक नागरिक ने पार्किंग में हमलावर का सामना किया, लेकिन संदिग्ध वहां से फरार होने में कामयाब रहा. हालांकि, पास की एक सड़क पर उसे जल्द ही पकड़ लिया गया.

You Might Also Like