इटावा में मेडिकल छात्रों के समर्थन में धरना पर बैठे शिवपाल सिंह यादव

इटावा में मेडिकल छात्रों के समर्थन में धरना पर बैठे शिवपाल सिंह यादव

समाजवादी सेक्युलर मोर्चा तथा प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के संयोजक शिवपाल सिंह यादव समाजवादी पार्टी के गढ़ में बेहद सक्रिय है। इटावा के सैफई में जूनियर डॉक्टर्स की मांग के समर्थन में आज शिवपाल सिंह यादव उनके साथ धरना पर भी बैठे।

समाजवादी सेक्युलर मोर्चा तथा प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के संयोजक शिवपाल सिंह यादव भी सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के एमबीबीएस छात्र विपिन यादव के समर्थन में आ गए। आज दोपहर वह सैफई पहुंचे और जूनियर डाक्टरों के साथ धरने पर बैठ गए। उनकी मांग है कि जब तक जिलाधिकारी व एसएसपी धरना स्थल पर आकर डाक्टरों की सुरक्षा को लेकर आश्वासन नहीं देंगे तब तक वे धरना से नहीं उठेंगे।

शिवपाल यादव आज सैफई पहुंचते ही सबसे पहले घायल एमबीबीएस छात्र विपिन यादव से मिलने पहुंचे। उसके बाद घटना के समय उसके साथ रही छात्रा पूजा यादव से भी मुलाकात कर इस घटना का पूरा ब्यौरा जाना। शिवपाल यादव ने धरना स्थल पर कहा कि सैफई की पुलिस नाकारा हो गई है। सैफई में अराजकता का राज है। पुलिस को इस पर अंकुश लगाना चाहिए। उन्होंने एमबीबीएस छात्र को गोली मारने वाले अपराधियों को पकडऩे को लेकर भी बातचीत की। शिवपाल सिंह यादव के धरना स्थल पर पहुंचने को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों के हाथपांव फूल गए हैं। पुलिस के अधिकारी उन्हें समझाने का प्रयास कर रहे हैं। जूनियर डाक्टरों के धरना प्रदर्शन को शिवपाल सिंह के पहुंचने पर और बल मिल गया है। वहीं धरने पर बैठे जूनियर डाक्टरों ने आरोप भी लगाया कि वे न्याय के लिए धरना पर बैठे हैं।

You Might Also Like