राफेल के खेल से घबराई मोदी-शाह की जोड़ी, इसलिए रातोंरात सीबीआई तोड़ी- कांग्रेस

राफेल के खेल से घबराई मोदी-शाह की जोड़ी, इसलिए रातोंरात सीबीआई तोड़ी- कांग्रेस

 सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा को रातोंरात छुट्टी पर भेजे जाने के खिलाफ आज देशभर में जांच एजेंसी के कार्यालयों पर प्रदर्शन करने जा रही कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. दिल्‍ली में दयाल सिंह कॉलेज से सीबीआई मुख्‍यालय पर निकाले जाने वाले मार्च से पहले पार्टी के प्रवक्‍ता कांग्रेस के प्रवक्‍ता जयवीर शेरगिल ने कहा कि पीएम मोदी और भाजपा अध्‍यक्ष शाह की जोड़ी राफेल के खेल से घबरा गई है, इसलिए रातोंरात सीबीआई को तोड़ा गया.

कांग्रेस के प्रवक्‍ता जयवीर शेरगिल ने कहा कि राफेल के खेल से घबराई मोदी-शाह की जोड़ी, इसलिए रातोंरात सीबीआई तोड़ी. सत्‍यमेव जयते! लोकतंत्र मोदीतंत्र को हराएगा.

दरअसल, राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस ने राजधानी दिल्ली में सीबीआई मुख्यालय समेत देशभर के दफ्तरों के सामने प्रदर्शन का ऐलान कर दिया है. प्रदर्शन से पहले अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर उन्‍होंने लोगों से अनुरोध किया कि ज्यादा से ज्यादा लोग इस मार्च में शामिल होकर सरकार को विरोध करें. सुबह 11 बजे से ये मार्च शुरू होगा. 

ये मार्च लोधी रोड स्थित दयाल सिंह कॉलेज से सीबीआई मुख्यालय तक ये मार्च किया जाएगा. राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी के असंवैधानिक फैसले के खिलाफ ये विरोध है. इस प्रदर्शन को देखते हुए सीबीआई मुख्यालय की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. इस प्रदर्शन को लेकर कांग्रेस को तृणमूल कांग्रेस का भी साथ मिल गया है. तृणमूल कांग्रेस के नेता दिल्‍ली में सीबीआई मुख्‍यालय पर राहुल गांधी के साथ धरना-प्रदर्शन करेंगे.

आपको बता दें कि छुट्टी पर भेजे गए केंद्रीय अन्‍वेषण ब्‍यूरो (सीबीआई) निदेशक आलोक वर्मा को बहाल करने की मांग को लेकर कांग्रेस आज (26 अक्‍टूबर) को देशभर में सीबीआई दफ्तरों के बाहर धरना-प्रदर्शन करेगी. 

विवाद के केन्द्र में आए वर्मा और सीबीआई के विशेष निदेशक राकेश अस्थाना को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षता वाली मंत्रिमंडल की नियुक्ति समिति ने मंगलवार देर रात आदेश जारी कर अवकाश पर भेज दिया था. प्रधानमंत्री के नेतृत्व वाली नियुक्ति समिति ने मंगलवार की रात में आदेश जारी कर एजेंसी के निदेशक का प्रभार संयुक्त निदेशक एम. नागेश्वर राव को सौंप दिया. 

You Might Also Like