ट्रैक पर बैठकर पी रहे थे शराब, ट्रेन की चपेट में आने से हुई तीन लोगों की मौत

ट्रैक पर बैठकर पी रहे थे शराब, ट्रेन की चपेट में आने से हुई तीन लोगों की मौत

 राजधानी दिल्ली के नांगलोई इलाके में सोमवार सुबड़ बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया. इस हादसे में ट्रेन से कटकर तीन लोगों की मौत की पुष्टि हुई है. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, आज सुबह करीब 7.30 बजे नांगलोई रेलवे ट्रैक पर बैठकर तीन लोग शराब पी रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार ट्रेन आई और तीनों शख्सों को कुचल दिया. 

मृतकों की नहीं हो सकती पहचान 
उत्तर रेलवे के प्रवक्ता दीपक कुमार ने कहा, “यह घटना सुबह करीब 7.15 बजे उस समय हुई जब वे नांगलोई के पास रेलवे पटरी पार करने की कोशिश कर रहे थे और बीकानेर-दिल्ली एक्सप्रेस की चपेट में आ गए.” उन्होंने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन की जा रही है. उन्होंने कहा कि अब तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है.

ट्रेन चालक ने बजाया था सायरन- पुलिस
स्थानीय पुलिस ने बताया कि हादसे के शिकार तीनों लोगों ने संभवत शराब पी रखी थी. वे सुबह करीब सवा सात बजे पटरियों पर बैठे हुए थे जब बीकानेर-दिल्ली एक्सप्रेस वहां से निकली और वे लोग उसकी चपेट में आ गए. पुलिस ने बताया कि ट्रेन चालक ने सायरन बजाया था लेकिन वे लोग पटरियों से हटे नहीं.

कुछ दिनों पहले हुआ था अमृतसर ट्रेन हादसा
19 अक्टूबर 2018 का दिन, दशहरे का त्योहार और जश्न का माहौल, पर उस समय मातम छा गया, जब पंजाब के अमृतसर में ट्रैक पर खड़े होकर जलते रावण को देख रहे लोगों को ट्रेन रौंदकर गुजर गई. पल भर में 59 लोगों की मौत हो गई, 70 से ज्यादा घायल हो गए. भयावह मंजर पसर गया और देखते ही देखते चीख-पुकार मच गई.

You Might Also Like