गैंगस्टर आनंदपाल की मां चुनाव लड़ने की तैयारी में, कांग्रेस से की टिकिट की मांग

गैंगस्टर आनंदपाल की मां चुनाव लड़ने की तैयारी में, कांग्रेस से की टिकिट की मांग

भारत में इस समय चुनावी समर चल रहा है और भाजपा कांग्रेस के अलावा अन्य पार्टियां भी अपने अपने प्रत्याशियों के नामों को लेकर संशय में हैं। हाल में राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर गैंगस्टर आनंदपाल की मां निर्मल कंवर का नाम सामना आया है जो विधानसभा चुनाव लड़ सकती हैं। यहां बता देें कि मोस्ट वांटेड और एनकाउंटर में मारे गए आनंदपाल की मां कांग्रेस से लाडनूं विधानसभा सीट से टिकट की दावेदार बताई जा रही हैं। 

जानकारी के अनुसार बता दें कि निर्मल कंवर ने ये घोषणा की है कि यदि उन्हें कांग्रेस से टिकिट नहीं मिला तो वे निर्दलीय चुनाव लड़ेंगी। वहीं डीडवाना में आयोजित हुए एक समारोह के दौरान आनंदपाल की माता निर्मल कंवर मौजूद रहीं। इस समारोह के दौरान समाज के वक्ताओं ने आनन्दपाल के कथित फर्जी एनकाउण्डर का आरोप भाजपा सरकार पर लगाया और पार्टी के खिलाफ मतदान के नारे लगाए।

गौरतलब है कि वर्तमान समय में दोनों पार्टियों के नेताओं में टिकिट को लेकर घमासान चल रहा है और पार्टी के नेताओं ने कांग्रेस से समाज का समर्थन लेकर लाडनूं सीट पर आनंदपाल के परिवार को टिकट देने के मांग की है। इसके अलावा निर्मल कंवर के समर्थकों ने जनता से अपील की है कि वे निर्मल कंवर के सर्मथन में मतदान ​करें। 

You Might Also Like