राहुल के चुनावी दौरे में नहीं शामिल हुए दिग्विजय,यह रही वजह

राहुल के चुनावी दौरे में नहीं शामिल हुए दिग्विजय,यह रही वजह

मध्य प्रदेश में 28 नम्बर से एक  चरण में चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में राहुल गाँधी मध्य प्रदेश में है और अपना पक्ष मजबूत करने में लगे हुए हैं. आपको बता दें कि राहुल गाँधी  मध्यप्रदेश के दो दिन के चुनावी  दौरे पर हैं.  राहुल गाँधी ने पहले दिन उज्जैन में महाकाल की पूजा अर्चना की. 

इस मौके पर उनके साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष  कमलनाथ और कांग्रेस के चुनाव प्रचार समिति के  अध्यक्ष  ज्योतिरादित्य  सिंधिया मौजूद थे. लेकिन कहीं भी कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह नजर नहीं आये . दरअसल , दिग्विजय के इस दौरे में न होने पर उनको लेकर चर्चा बढ़ गयी है.

राहुल गाँधी के दौरे में साथ न होने पर दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर यह कहा – मैं इंदौर में  पैदा हुआ, और  स्कूल  व कॉलेज  की पढाई भी इंदौर में ही हुई. आज  राहुल गाँधी  जी इंदौर  पहुँच रहे हैं , मैं उनका स्वागत करता हूँ. अपने उपस्थित न होने की उन्होंने यह वजह  बताई मुझे अध्यक्ष जी ने कुछ आवश्यक कार्य सौंपा हुआ है.  जिसके कारण राहुल जी के इंदौर उज्जैन कार्यक्रम में अनुपस्थित रहूंगा क्षमा करें सभी मित्रों से राहुल जी का गर्म जोशी से स्वागत करने की अपील करता हूँ. 

 राहुल गांधी उज्जैन में चुनावी सभा करने के बाद झाबुआ में जनसभा करेंगे। इसके बाद इंदौर में उनका रोड शो होनेवाला है।

You Might Also Like