पड़ोसी ने ही दुष्कर्म के बाद की थी बच्ची की हत्या

पड़ोसी ने ही दुष्कर्म के बाद की थी बच्ची की हत्या

ठाकुरगंज क्षेत्र में शनिवार रात पड़ोसी ने ही दरिंदगी के बाद आठ साल की बच्ची की नृशंस हत्या की थी। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले आरोपित की पहचान कर ली है। आरोपित की तलाश में पुलिस शहर और पड़ोसी जनपदों में दबिश दे रही हैं।   

पुलिस सूत्रों के मुताबिक शनिवार रात घर के बाहर से बच्ची मोहल्ले में चल रही मजलिस में शामिल होने गई थी। वहां से वह दरिंदा बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और वारदात को अंजाम दिया। आरोपित मोहल्ले में लगे एक सीसी कैमरे में बच्ची को ले जाते हुए कैद हुआ है। हालांकि आरोपित की फोटो काफी धुंधली है। इसके बाद पुलिस ने मुखबिरों से पूछताछ की और मोहल्ले वालों को फोटो दिखाई, तो लोगों ने कद-काठी के हिसाब से आरोपित की पहचान की। लोगों ने बताया आरोपित नशे का आदी है। एएसपी पश्चिम ने बताया कि कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। हत्यारोपित के बारे में पुलिस के हाथ कई अहम सुराग लगे हैं। जल्द ही उसकी गिरफ्तारी की जाएगी।

ध्यान रहे, रविवार सुबह बंधा रोड पर झाडिय़ों में खून से लथपथ हालत में आठ साल की बच्ची का शव मिला था। वह शनिवार रात से लापता थी। पोस्टमार्टम में दुष्कर्म के बाद बच्ची की गला घोटकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई थी। इसके साथ ही उसके सिर में पीछे की ओर चोट भी मिली थी। घटना से आक्रोशित बच्ची के परिवारीजनों ने पुलिस पर कार्रवाई के नाम पर रिश्वत मांगने और लापरवाही का आरोप लगाकर विरोध प्रदर्शन किया था।

सामाजिक संगठनों ने किया विरोध प्रदर्शन

दरिंदगी के बाद बच्ची की हत्या के विरोध में सोमवार शाम घंटा घर चौराहे के पास समाजिक संगठनों ने विरोध प्रदर्शन किया। यहां रेड ब्रिगेड की ओर से अनुराधा, अवाम मूवमेंट से रफत फातिमा, कांग्रेस प्रवक्ता डॉ. मंजू शुक्ला, सैफ समाजवादी समेत 100 से अधिक लोग मौजूद रहे। उन्होंने पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर हत्यारोपित की गिरफ्तारी और बच्ची के परिवारीजनों को मुआवजे की मांग की।

You Might Also Like