नामी अस्पताल के OT में घुस आया सांप, मरीज की सर्जरी छोड़ भागे डॉक्‍टर

नामी अस्पताल के OT में घुस आया सांप, मरीज की सर्जरी छोड़ भागे डॉक्‍टर

राजधानी दिल्ली के नामी हिंदू राव अस्‍पताल के ऑपरेशन थियेटर में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब डॉक्‍टर एक महिला की सर्जरी की तैयारी कर रहे थे। हुआ यह कि इसी दौरान करीब दो फीट लंबा एक सांप नजर आया। इसे देखकर ऑपरेशन की तैयारी में जुटे डॉक्‍टर व अन्‍य स्‍टाफ डरकर भाग गए। इस वजह से अस्‍पताल प्रशासन को कई सर्जरी रद करनी पड़ी। 

यह वाकया सोमवार को हुआ, जब रोज की तरह अस्‍पताल के इस ऑपरेशन थियेटर में कुछ महिला मरीजों की सर्जरी की तैयारी चल रही थी,तभी वहां मॉजूद लोगों को सांप दिखा, जिसे देखकर लोगों में भगदड़ मच गई। इस दौरान सांच भी ओझल हो गया।

दोपहर तक इसकी तलाशजारीरही और करीब ढाई बजे वाइल्‍ड लाइफ एसओएस संस्‍था के कर्मियों को सांप  पकड़ने में सफलता मिली। इस घटना के बाद अस्‍पतालआने वाले मरीज डरे हुए हैं। ऑपरेशन थियेटर बंद होने के कारण अस्‍पताल कर्मियों को प्रथम तल पर स्थित आपरेशन थियेटर में काम करने के लिए भेजा गया। हालांकि अस्‍पताल प्रशासन ने इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

वहीं, विशेषज्ञ अस्‍पताल के ऑपरेशन थियेटर में सांप मिलने की घटना को खतरनाक मान रहे हैं। विशेषज्ञों के अनुसार इस घटना से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि अस्‍पताल में कितना संक्रमण है?    

You Might Also Like