कानपुर में फैमिली ऑफ ठाकुरगंज के सितारे, फरवरी से शुरू होगी दबंग-3 की शूटिंग

कानपुर में फैमिली ऑफ ठाकुरगंज के सितारे, फरवरी से शुरू होगी दबंग-3 की शूटिंग

कानपुर के परिदृश्य पर तैयार फिल्म दबंग सलमान खान की सुपरहिट फिल्मों में शुमार है। सलमान के प्रशंसक फिल्म के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बहुत जल्द उनका इंतजार खत्म होने वाला है, क्योंकि फिल्म ‘दबंग-3’ की शूटिंग फरवरी 2019 से शुरू हो जाएगी और अनुमान है कि ईद के समय फिल्म रिलीज होगी। 


शहर आए स्क्रिप्ट राइटर दिलीप शुक्ला ने किया खुलासा 
दबंग के स्क्रिप्ट राइटर दिलीप शुक्ला मंगलवार को शहर में ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंजÓ की शूटिंग के लिए आए और उन्होंने दबंग-3 बनाने की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि फरवरी में फिल्म की शूटिंग शुरू करने की तैयारी चल रही है। हालांकि अभी उन्होंने फिल्म को लेकर अन्य पत्ते नहीं खोले। उन्होंने अपनी टीम के साथ ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ के लिए गोलाघाट पर शूटिंग की। इस फिल्म में मशहूर एक्टर जिम्मी शेरगिल, यशपाल शर्मा, सुरेश तिवारी, नंदीश सिंह काम कर रहे हैं। 

यूपी पर केंद्रित है फिल्म 
फिल्म ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंजÓ के बारे में दिलीप शुक्ला ने बताया कि यह यूपी पर केंद्रित फिल्म है, जिसमें दो भाइयों के बीच की वैचारिक लड़ाई को दर्शाया गया है। इसमें जरायम और पुलिस के बीच मिलीभगत को भी दिखाया है। फिल्म में कानपुर के गोलाघाट का दृश्य लगभग चार मिनट का होगा। इसके साथ ही लखनऊ, बाराबंकी, इंजौटा आदि स्थानों के भी दृश्य होंगे। इसमें कुछ सहयोगी कलाकार कानपुर के हैं। कानपुर के मूल निवासी साजिद-वाजिद का संगीत सुनने को मिलेगा। अजय सिंह के होम प्रोडेक्शन लवली वल्र्ड इंटरटेनमेंट की यह पहली मध्यम बजट वाली फिल्म होगी, जिसमें बिहार के कारोबारी अजय सिंह प्रोड्यूसर व मनोज झा डायरेक्टर हैं। 

कानपुर से गहरा नाता 
स्क्रिप्ट राइटर दिलीप शुक्ला ने बताया कि उनका कानपुर से गहरा नाता है। बहन ऊषा दुबे की शादी रामबाग में हुई है और बचपन में वह कानपुर में ही रहे हैं। इसके साथ ही उनका ससुराल भी आरके नगर में है। इस तहर कानपुर से उनका गहरा नाता रहा है। इसलिए फिल्म दबंग में कानपुर को ही केंद्र में रखा गया।

You Might Also Like