पटना: कमरे में बंद कर इंस्पेक्टर ने महिला कांस्टेबल से की छेड़खानी, मचा हंगामा

पटना: कमरे में बंद कर इंस्पेक्टर ने महिला कांस्टेबल से की छेड़खानी, मचा हंगामा

एक बार फिर से खाकी दागदार हुई है। पटना के बीएमपी-5 में तैनात पुलिस इंस्पेक्टर पर महिला कांस्टेबल ने छेड़खानी का गंभीर आरोप लगाया है। महिला ट्रेनी कांस्टेबल है, उसने रोते हुए बताया कि उसी विभाग के पुलिस इंस्पेक्टर ने कमरे में बंद कर उसके साथ अश्लील हरकत की। वह कमरे का दरवाजा खोलकर भागी और अपनी अस्मत बचाई।  

महिला कांस्टेबल का हंगामा जारी

इसका पता चलते ही बीएमपी में महिला ट्रेनी कांस्टेबल गुस्से में हैं और कैंपस के भीतर हंगामा कर रही हैं। सभी उस आरोपी इंस्पेक्टर की गिरफ्तारी की मांग कर रही हैं। महिला कांस्टेबल्स का कहना है कि जब हम यहां सुरक्षित नहीं तो ट्रेनिंग कैसे करेंगे? 

घटना राजधानी के बीएमपी पांच कैंप की है, जहां हंगामा मचा हुआ है। ट्रेनी महिला कांस्टेबल ने शंभू शऱण राठौड़ पर छेड़खानी का आरोप लगाया है और उसकी गिरफ्तारी की मांग लगातार तेज होती जा रही है। 

डीजीपी ने दिया आदेश-आरोपी इंस्पेक्टर की हो गिरफ्तारी 

बीएमपी में महिला कांस्टेबल से छेड़खानी मामले में डीजीपी ने संज्ञान लिया और इंस्पेक्टर शम्भू शरण राठौड़ को गिरफ्तार करने का आदेश दिया है। डीजीपी ने कहा कि जरुरत पड़ी तो विभागीय कार्रवाई भी होगी। 

कमांडेंट ने कहा-आरोपी को मिलेगी सजा

ट्रेनी महिला ने कमांडेंट से इसकी शिकायत की है और शिकायत मिलने के बाद बीएमपी 5 के कमांडेंट रंजीत मिश्रा ने दोषी सूबेदार पर कार्रवाई करने के लिए डीजी को पत्र लिखा है। कमांडेंट रंजीत मिश्रा ने महिला कांस्टेबल की टीम से मुलाकात की और आरोपी को सजा दिलाने की बात भी कही है।

एआइजी ने कहा-आरोपी पर होगी कड़ी कार्रवाई

ट्रेनी महिला कांस्टेबल के हंगामे की घटना का पता चलते ही एआइजी अरविंद ठाकुर ने कहा है कि मामला दर्ज कर आरोपी इंस्पेक्टर पर उचित कार्रवाई की जाएगी। आरोपी को सस्पेंड किया जाएगा और जरुरत पड़ेगी तो उसकी गिरफ्तारी भी की जाएगी। 

You Might Also Like