बॉलीवुड में होगी अब एक और नई एक्ट्रेस की एंट्री

 बॉलीवुड स्टारकिड्स की फिल्मों में एंट्री कोई नई बात नहीं है. सुपरस्टार सलमान खान को फिल्मों में नए चेहरों को मौका दिलाने के लिए जाना जाता है. सोनाक्षी सिन्हा, आथिया शेट्टी, आयुष शर्मा का करियर संवारने के बाद दबंग खान अब अपनी भांजी अलीजा अग्निहोत्री को बॉलीवुड डेब्यू करा सकते हैं.

मीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक, बहन अलवीरा अग्निहोत्री की बेटी अलीजा को सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दबंग 3’ के लिए कास्ट कर सकते हैं. हालांकि इस बारे में अभी तक आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं हो पाई है. खबरों की मानें तो अलीजा काफी दिनों से एक्टिंग और डांस की ट्रेनिंग ले रही हैं. उन्हें फिल्मी दुनिया की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान ट्रेंड कर रही हैं.

अलीजा की अपने मामा सलमान खान से बहुत अच्छी बॉन्डिंग है. कुछ समय पहले सलमान ने भांजी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें अलीजा अपने नाना सलीम खान और नानी सलमा के साथ नजर आ रही थीं.

बता दें, सलमान खान की भांजी एलिजा अग्निहोत्री बहुत ही कम मौके पर दिखाई देती हैं. वह सलमान की बहन अलविरा खान और फिल्ममेकर अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं. एलिजा सलमान खान की बड़ी भांजी हैं और एलिजा का एक भाई अयान अग्नहोत्री है.

सलमान की छोटी बहन अर्पिता ने कुछ समय पहले एलिजा का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें एलिजा और अर्पिता के बेटे आहिल के साथ घूमती नजर आ रही थीं. फिलहाल एलिजा मुंबई में पढ़ाई कर रही हैं. सलमान खान के घर सेलिब्रेट फैमिली फंक्शन्स में एलिजा हमेशा नजर आती हैं.

Related Articles

Live TV
Close