लालू की आस-तेजप्रताप मान जाएंगे, बोले-लईकन है, सब ठीक हो जाई

लालू की आस-तेजप्रताप मान जाएंगे, बोले-लईकन है, सब ठीक हो जाई

राजद सुप्रीमो लालू यादव तेजप्रताप के तलाक लेने की जिद से परेशान हैं, लेकिन उन्होंने कहा है कि लईकन सब है, सब ठीक हो जाई। लालू यादव चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता हैं और बीमारी की वजह से रांची के रिम्स अस्पताल में इलाजरत हैं। रिम्स में लगी टीवी से वो तेजप्रताप के बारे में दिखायी जा रही खबरों पर पल-पल नजर रख रहे हैं। लालू का ब्लडप्रेशर बढ़ा हुआ है, लेकिन पहले की तुलना में बेहतर है।

जब से तेजप्रताप ने अपनी पत्नी एेश्वर्या से तलाक की अर्जी दाखिल की है, तबसे वो विवादों में है। उनपर मीडिया की नजर बनी हुई है। उन्हें समझाने का काफी प्रयास किया गया लेकिन वो अपनी जिद पर अड़े हैं। उनके तलाक की खबर सुन पिता लालू की तबीयत ज्यादा खराब हो गई थी। वो डिप्रेशन में चले गए थे। उनका इलाज कर रहे डॉक्टर उमेश प्रसाद ने बताया है कि लालू की स्थिति पहले की तुलना में बेहतर है, वे गंभीर दिख रहे हैं।

डॉक्टर उमेश प्रसाद ने बताया कि लालू किसी से भी दिल की बात शेयर नहीं करते, अपनी परेशानी को भी जाहिर नहीं होने दे रहे हैं। भले ही लालू की तकलीफों को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं, लेकिन लालू के चेहरे पर घबराहट नहीं दिख रही। लालू के लिए जरूरी है कि वो तनाव ना लें।

बता दें कि दीपावली के दिन लालू ने डॉक्टरों की सलाह के बाद मिठाई भी खाई थी। दस से ज्यादा बिमारियों से जूझ रहे राजद सुप्रीमो को लेकर उनका परिवार भी खासा चिंतित है। तेजप्रताप के मिलने के बाद वो थोड़े परेशान जरूर रहे और उनके स्वास्थ्य को लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जाने लगे थे। लेकिन, एक सप्ताह बीत जाने के बाद तमाम हलचलों के बाद भी वो खुद को गंभीर बनाए हु्ए हैं।

लालू को आशा है कि उनके बड़े बेटे तेजप्रताप का गुस्सा ठंडा हो जाएगा तो वो मान जाएंगे। लेकिन, तेजप्रताप के कड़े रूख से नहीं लगता कि वो अपने फैसले से पीछे हटने वाले हैं। अब तलाक की अर्जी पर सुनवाई के दिन ही पता चलेगा कि लालू परिवार की मुसीबत खत्म होती है या नहीं।

You Might Also Like