RLSP के दो विधायक जेडीयू में होंगे शामिल, कुशवाहा का नीतीश पर निशाना

केंद्रीय मंत्री एवं राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी (रालोसपा) प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने अपनी पार्टी के दोनों विधायकों के जदयू में शामिल होने की अटकलों को लेकर रविवार को जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा. कुशवाहा आगामी लोकसभा चुनाव में बिहार में लोकसभा सीटों के राजग के घटक दलों के बीच बंटवारे को लेकर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से बातचीत के लिए आज पटना से दिल्ली रवाना हुए.

रालोसपा विधायक सुधांशु शेखर के आज यहां जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर से मुलाकात की खबर पर कुशवाहा ने ट्वीट करके जदयू अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, ‘‘वैसे तो नीतीश कुमार जी, आपको तोड़-जोड़ में महारत हासिल है. बसपा, लोजपा, राजद, कांग्रेस और अब रालोसपा…! लेकिन बिहार व देश की जनता सब देख रही है. हम गरीबों, शोषितों, वंचितों, दलितों, पिछड़ों और गरीब सवर्णों के हक के लिए लड़ते रहेंगे. आप चाहे जितना प्रहार करें.’

रालोसपा विधायक सुधांश शेखर के जदयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर के साथ आज मुलाकात करने पर उनके साथ-साथ कुशवाहा की पार्टी के दूसरे विधायक ललन पासवान के जदयू में शामिल होने की अटकलें लगायी जा रही हैं.

2015 के बिहार विधानसभा चुनाव में रालोसपा ने केवल दो सीटें जीती थीं. इसके अन्य विधायक ललन पासवान पहले से ही जहानाबाद से पार्टी के सांसद अरुण कुमार की अध्यक्षता वाले एक असंतुष्ट समूह में शामिल हो चुके हैं.

Related Articles

Live TV
Close