कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हाईवोल्टेज ड्रामा, BJP प्रत्याशी पर लगाया शराब जमा करने का आरोप

कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हाईवोल्टेज ड्रामा, BJP प्रत्याशी पर लगाया शराब जमा करने का आरोप

उत्तराखंड में नगर निगम चुनाव की तारीख जैसे-जैसे पास आ रही है, वैसे-वैसे आरोप और प्रत्यारोप का दौर भी तेज हो गया है. हरिद्वार में मंगलवार रात कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के एक पार्षद प्रत्याशी के घर में शराब का जखीरा होने का आरोप लगाते हुए करीब 5 घंटे उसके घर के बाहर जमकर हंगामा किया. हंगामे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सिटी मजिस्ट्रेट और आबकारी निरीक्षक की मौजूदगी में घर की चेकिंग की. लेकिन पुलिस के हत्थे कुछ भी नहीं लगा. 

मामला नगर निगम के वार्ड नंबर 30 का है. जहां से बीजेपी प्रत्याशी भूपेंद्र कुमार के घर पर शराब होने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को हाईवोल्टेज ड्रामा किया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आरोप था कि पुलिस और प्रशासन को समय से इस बात की जानकारी दिए जाने के बावजूद वे रात करीब 12:00 बजे मौके पर आए और घर की तलाशी ली. उनका आरोप है कि तब तक तमाम आपत्तिजनक सामान घर से हटा दिया गया था. आरोप है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट भी की.

हंगामे की सूचना पर पहुंची नगर मजिस्ट्रेट नूपुर वर्मा का कहना है कि शिकायत के आधार पर उन्होंने प्रत्याशी के घर की तलाशी ली है, लेकिन वहां पर कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला. उनका बताया कि चेकिंग के दौरान कई लोग और शासन प्रशासन के अधिकारी भी मौजूद रहे.  

वहीं, आरोपों में घिरी पुलिस का कहना है कि मौके से कोई शराब नहीं मिली है. सीओ सदर प्रकाश देवली ने कहा कि जैसे ही उन्हें यहां की सूचना मिली है वो मौके पर पहुंच गए. उन्होंने बताया कि अधिकारियों के सामने कमरे का ताला तोड़े, लेकिन जिस तरह के आरोप लगाए जा रहे थे, ऐसा कुछ भी वहां से नहीं मिला. 

You Might Also Like