सपना चौधरी के डांस प्रोग्राम मेंं पुलिस का लाठीचार्ज, मची भगदड़ में एक की मौत

सपना चौधरी के डांस प्रोग्राम मेंं पुलिस का लाठीचार्ज, मची भगदड़ में एक की मौत

बेगूसराय जिले में सपना चौधरी के कार्यक्रम में जुटी भीड़ पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया जिससे भगदड़ मच गई। इस भगदड़ में मची अफरातफरी में एक युवक की कुचल जाने से दर्दनाक मौत हो गई। वहीं कार्यक्रम में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

जिले के बछवाड़ा  थाना क्षेत्र के भरौल गांव में सपना चौधरी का कार्यक्रम चल रहा था। यह कार्यक्रम छठ महापर्व के अवसर पर आयोजित किया गया था। इसी दौरान लोगों के हुजूम ने लगी बल्लियों की बेरीकेटिंग तोड़ने का प्रयास किया। लोगों के इस कृत्य से पंडाल गिर गया और लोग बेकाबू हो उठे। लोगों को काबू करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज कर दी।

इस दौरान कार्यक्रम में भगदड़ मच गई। इस भगदड़ की चपेट में आकर साजन कुमार नाम के युवक की मौत हो गई। मामले में कई लोग बुरी तरह घायल हो गए। मामले के बाद से मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है। पूरे इलाके में सपना चौधरी के कार्यक्रम की चर्चा है। बता दें कि सपना का यहां दो दिवसीय कार्यक्रम होना है।

स्पीकरों से दी जा रही थी सूचना

भगदड़ होने के बाद लगातार स्पीकरों से कहा जा रहा था कि पंडाल से सभी लोग बाहर निकलें। भगदड़ न मचाएं। साथ ही लोगों को काबू करने के लिए पुलिस ने लाठियां भी चला दी। इसके बावजूद कार्यक्रम को आगे बढ़ाने की डिमांड होती रही।

You Might Also Like