कपिल शादी से पहले करेंगे यह ख़ास काम, करोड़ो होंगे खर्च

कपिल शादी से पहले करेंगे यह ख़ास काम, करोड़ो होंगे खर्च

आप सभी को बता दें कि कॉमेडियन कपिल शर्मा की शादी जल्द ही होने वाली है लेकिन उनके 7 फेरे लेने से पहले उनके घर में एक बेहद खास काम किया जाने वाला है. जी हाँ, खबरों के अनुसार कपिल शर्मा अपनी बचपन की दोस्त गिन्नी चतरथ से 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और इसके लिए तैयारियां शुरू हो गई हैं, साथ ही वेडिंग का शेड्यूल भी जारी हो चुका है.

ऐसे में 10 दिसंबर से विवाह ही रस्में शुरू हो जाएंगी ऐसी खबर सामने आई है वहीं इस दिन कपिल की बहन के घर में माता का जागरण भी रखा गया है जो बहुत खाशोगा. वहीं जागरण के अगले दिन गिन्नी के घर में संगीत और मेहंदी सेरेमनी होगी और दो रिसेप्शन दिए जाएंगे. जिनमे से एक 14 दिसंबर को अमृतसर में होगा जहाँ दोनों तरफ से करीबी रिश्तेदार शामिल होंगे. वहीं दूसरा 24 दिसंबर को मुंबई में होगा, जिसमें दोनों के खास दोस्त और बॉलीवुड, टॉलीवुड और टीवी की कई जानी मानी हस्तियां शामिल होंगी.

वहीं शादी के लिए जालंधर का कबाना रिसॉर्ट बुक किया गया है जिसे 2 दिन के लिए बुक कर लिया है. खबरों के अनुसार शादी लैविश तरीके से होगी और शुरू से लेकर अंत तक सभी रीति रिवाज निभाए जाने वाले हैं. बताया जा रहा है कि शादी में सिर्फ खाने पर 15 लाख रुपए खर्च होंगे बाकी आप अंदाजा लगा सकते हैं.

You Might Also Like