दिल्ली के मेदांता अस्पताल में भर्ती, नेता विरोधी दल रामगोविन्द चौधरी के स्वास्थ्य लाभ के लिए दुआएं जारी

दिल्ली के मेदांता अस्पताल में भर्ती, नेता विरोधी दल रामगोविन्द चौधरी के स्वास्थ्य लाभ के लिए दुआएं जारी

जनपद मऊ :दिल्ली के मेदांता अस्पताल में भर्ती नेता विरोधी दल रामगोविन्द चौधरी के स्वास्थ्य लाभ के लिए दुआएं की जा रही हैं। सीरियापुर की देईया माई धाम पर शुक्रवार को महामृत्युंजय हवन कर मां से उन्हें जल्द से जल्द स्वस्थ्य करने की विनती की गई। मंत्रोच्चार के बीच हवन में नौजवानों ने आहुति दी। हवन स्थल पर अपने हाथों में नेता विरोधी दल की तस्वीर लेकर मौजूद महिलाओं ने उनके स्वस्थ्य होकर गरीब, मजदूर, नौजवान, बुनकरों की सदन से लेकर सड़क तक लगातार आवाज बने रहने की प्रार्थना की।

महामृत्युंजय हवन के आयोजक लखनऊ विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र नेता रविंद्र यादव ने बताया कि नेता विरोधी दल रामगोविंद चौधरी जी मध्यप्रदेश में चुनाव प्रचार की कमान संभाले हुए थे। गत 11 नवंबर को झांसी में उन्हें हृदय आघात हुआ। दिल्ली के मेदांता अस्पताल में उनका उपचार चल रहा है।

श्री यादव ने बताया कि रामगोविंद चौधरी जी संपूर्ण क्रांति के जेपी आंदोलन की उपज हैं। वह मजदूर, गरीब, नौजवान, किसान, गांव-गरीब के बीच के नेता हैं। इनकी समस्याओं को खुद से जोड़कर महसूस करने के साथ ही सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन करने वालों में प्रमुख हैं।

वह हम सभी के प्रेरणास्रोत हैं। उनका हम सबके बीच रहना जनहित की अपेक्षा है। हमने अपने गृह क्षेत्र में देईया मां के समक्ष महामृत्युंजय हवन का कर उनके स्वास्थ्य लाभ की कामना की। हमें पूरी उम्मीद है कि मां हमारी प्रार्थना स्वीकार करेंगी और नेता विरोधी दल जल्द ही पूरी तरह से स्वस्थ्य होकर दोगुनी उर्जा से हम सबके हक की आवाज बुलंद करेंगे।

पंडित त्रिपुरारी तिवारी ने मंत्रोच्चार कर हवन कराया। इस दौरान पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष अखिलेश यादव, उपेंद्र यादव, नंदलाल कुमार, संतोष कुमार, स्वतंत्र यादव, इसरावती देवी, सुरसती देवी, कौशिल्या, चंद्रमी देवी आदि थे।

You Might Also Like