दीपिका-रणवीर के गाने झूम उठी पाकिस्तानी दुल्हन

इस देश में बॉलीवुड की इतनी दीवानगी है कि बॉलीवुड स्टार्स की शादी का उत्साह हर एक इंसान में नजर आता है. लेकिन शायद आप यह नहीं जानते कि विदेशों में भी बॉलीवुड की रंगत कुछ कम नहीं. इसका उदाहरण है 

जी हां जहां हम रणवीर-दीपिका की एक-एक करके आ रही तस्वीरों के साथ उनकी शादी को एंजॉय कर रहे हैं. तो वहीं पड़ौसी देश की दुल्हन अपने अलग ही अंदाज में खुद की और रणवीर-दीपिका की शादी का मजा ले रही है.

आमतौर पर दुल्हनों को कुछ लजाते और शर्माते हुए देखा जाता है, लेकिन अब कई बाद दुल्हने ऐसे टैबू तोड़ते हुए बिंदास डांस भी करती हैं. लेकिन यह दुल्हन थोड़ी स्पेशल है. वीडियो में दुल्हन अपने दुल्हे के साथ आराम से बैठी है, लेकिन तभी डीजे पर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का ‘रामलीला गोलियों की रासलीला’ का गाना ‘ढ़ोल बाजे’ शुरू हुआ तो इस दुल्हन का खुद पर कंट्रोल ही नहीं रहा और वह झूमने लगी. 

हालांकि इस मौके पर वीडियो में बॉलीवुड के कई डांस नंबर्स जैसे लवयात्री का ‘चौगाड़ा’ ‘दिल की पतंग’ जैसे गाने भी सुनाई दे रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद एक बात तो साफ हो जाती है कि बॉलीवुड के जितने दीवाने देश में हैं उतने ही दीवाने देश के बाहर भी बसते हैं. हों भी क्यों न हमारा बॉलीवुड है ही इतना खास. 

हम भी इस वीडियो को देखकर दो पल के लिए दुल्हन की खुशी में शामिल से हो जाते हैं. इस नाचते-झूमती दुल्हन ने एक बार फिर से यह साबित कर दिया है कि भारत-पाकिस्तान के लोग दिल से आज भी एक ही हैं, हमारे चहेरे की बनावट और रंग ही नहीं बल्कि पसंद और मिजाज भी एक जैसे ही हैं.

Related Articles

Live TV
Close