BCCI को विराट की आक्रामकता पर ऐतराज नहीं

BCCI को विराट की आक्रामकता पर ऐतराज नहीं

 टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का आक्रमक स्वभाव किसी से भी छिपा नहीं है. विराट पर अगर कोई टिप्पणी या ताना भी कस दे तो विराट उसका जवाब जरूर देते हैं. अपनी इस आदत की वजह से विराट कई बार विवादों में भी फंस चुके हैं. हाल ही में एक फैन के कमेंट पर प्रतिक्रिया देकर विराट फंसे जिसके बाद एक खबर आई थी कि प्रशासकों की समिति (सीओए) ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर उन्हें ‘शांत’ रहने के निर्देश दिए हैं.भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अब इस खबर का खंडन किया है. 

बीसीसीआई ने इस बात का खंडन किया है कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर कप्तान विराट कोहली को विनम्र रहने के लिए सीओए ने उन्हें कोई मेमो भेजा था. बीसीसीआई ने रविवार को एक बयान में कहा कि मीडिया में शनिवार को जारी की गई खबर गलत है. बोर्ड ने कहा कि 17 नवंबर को मुंबई स्थित मीडिया ने एक रिपोर्ट जारी की जिसमें ‘विनम्र रहो: विराट कोहली को सीओए का मेमो’ शीर्षक दिया गया था. यह रिपोर्ट पूरी तरह से गलत है. 

यह कहा गया था रिपोर्ट में

रिपोर्ट में कहा गया था कि भारतीय कप्तान कोहली को ‘विनम्र’ रहने के लिए एक संदेश भेजा गया था. मीडिया में ऐसी रिपोर्ट आने के बाद बीसीसीआई ने टीम प्रबंधन से विचार-विमर्श करने के बाद पाया कि यह रिपोर्ट आधारहीन है. गौरतलब है कि विराट कई बार पत्रकारों से भी उलझ चुके हैं. दक्षिण अफ्रीका के दौरे से पहले भी वहां वे एक पत्रकार से उलझ गए थे.

You Might Also Like