शिकागो अस्पताल में हुई अंधाधुंध फायरिंग, दो की मौत

शिकागो अस्पताल में हुई अंधाधुंध फायरिंग, दो की मौत

सोमवार को अमेरिका के शिकागो में अंधाधुंध फायरिंग हुई और इसके कारण दो लोगों की मौत हो गई. साथ ही इस फायरिंग में अन्य दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सूत्रों के मुताबिक गोलीबारी की ये घटना एक एक हॉस्पिटल में हुई थी. ऐसा कहा जा रहा है कि इस फायरिंग के दौरान एक पुलिस ऑफिसर भी घायल हो गया. पुलिस ऑफिसर की हालत फिलहाल नाजुक बनी हुई है. जानकारी के मुताबिक इस घटना में हॉस्पिटल का एक स्टाफ भी घायल हो गया है.

आपको बता दें ये घटना शिकागो दक्षिणी भाग के मर्सी हॉस्पिटल में हुई. इस बारे में शिकागो के फायर डिपार्टमेंट ने बताया कि, ‘अंधाधुंध फायरिंग करने वाले शख्स को मार दिया गया है. सर्च ऑपरेशन फिलहाल जारी है. हॉस्पिटल को खाली करा लिया गया है.’ साथ ही स्थानीय टीवी चैनल पर एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि, ‘उसने कम से कम 20 गोलियों की आवाज़ें सुनीं.’ इस घटना के बाद पुलिस ने पूरे हॉस्पिटल में सर्च ऑपरेशन चलाया और ये बताया कि, ‘फ़िलहाल सारे मरीज़ सुरक्षित हैं.’

वही इस घटना के चश्मदीदों का कहना है कि, ‘फायरिंग एक पार्किंग लॉट से शुरू हुई इसके बाद बंदूकधारी ने हॉस्पिटल के क्लिनिक एरिया में फायरिंग शुरू कर दी.’ हलांक अब तक पुलिस घटना के वास्तविक कारणों तक नहीं पहुंच सकी है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इसी साल अमेरिका में भी 13 हज़ार लोगों की मौत गोलीबारी में हुई है. उस घटना में करीब 25 हज़ार लोग घायल हुए थे. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि घटना में ढाई सौ पुलिसवाले भी मारे गए हैं.

You Might Also Like