पटना में हाईटेक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

पटना में हाईटेक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

राजधानी पटना में पुलिस ने एक्जीबिशन रोड में छापेमारी कर हाईटेक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। छापेमारी के दौरान तीन दलालों को गिरफ्तार किया है जिनसे मिली जानकारी के बाद पता चला कि कॉल गर्ल के नाम के वेबसाइट से ये तीनों अन्य राज्यों से लड़कियों को लाकर धंधा करवाते थे।

पुलिस ने आरोपियों  के पास से एक ऑल्टो कार भी जब्त की है। गिरफ्तार लोगों मे एक सांवरमल बैरवा राजस्थान का है जबकि दिलीप और सुधीर पटना के रहने वाले हैं। इनके पास से 33 पुडिय़ा गांजा और छह मोबाइल बरामद किये गये। इनके संपर्क में कई रसूखदार लोग भी हैं। जो इनके नियमित ग्राहक हैं। वर्तमान में ये सभी गांधीमैदान थाने के सालीमपुर अहरा में किराये पर रहते हैं। 

पुलिस के अनुसार आरोपी पटना कॉल गर्ल्स नामक वेबसाइट के माध्यम से ग्राहकों से सम्पर्क करते थे। इस वेबसाइट में सम्पर्क के लिए फोन नम्बर भी दिया हुआ था। पकड़े गए लोगों ने बताया है कि लड़कियों को होटलों में भेजकर धंधा कराया जाता था। कॉल गर्ल्स की सप्लाई बंगाल से की जाती थी और उन्हें पैकेज देकर बिहार लाया जाता था। फिलहाल इस मामले में संचालक अमित पत्नी समेत फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।

पकड़े गए  दलालों के मुताबिक अमित और उसकी पत्नी दोनों मिलकर लड़कियों का इंतजाम करते थे। लड़कियों को बंगाल से लाया जाता था। कस्टमर वेबसाइट पर मौजूद नंबर पर फोन करते थे और फिर लड़कियों की पटना के बड़े-बड़े होटलों में  सप्लाई की जाती थी। इस काम में पूरा रैकेट लगा हुआ था और सभी को काम के हिसाब से ही सैलरी मिलती थी। पटना पुलिस फिलहाल पूरे मामले की पड़ताल में जुटी है।

You Might Also Like