दिल्ली से पटना लौटे तेजस्वी बोले- घोटालों की बहार है क्योंकि बिहार में नीतीश कुमार की सरकार है

दिल्ली से पटना लौटे तेजस्वी बोले- घोटालों की बहार है क्योंकि बिहार में नीतीश कुमार की सरकार है

पूर्व उपमुख्यमंत्री व राजद नेता तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को दिल्ली से पटना लौटते ही नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है। तेजस्वी ने पत्रकारों से बात करते हुए सरकार में हुए घोटाले के साथ साथ पेट्रोल-डीजल और अपने बंगले की ओर सीसीटीवी लगाये जाने और बाद में हटाये जाने के मामले को लेकर नीतीश चाचा पर निशाना साधा। 

तेजस्वी यादव ने कहा, ‘घोटालों की बहार है क्योंकि बिहार में नीतीश कुमार की सरकार है।’ उन्होंने कहा कि 35 घोटाले के बाद एक नया और सबसे बड़ा घोटाला सामने आया है। एक बार फिर से घोटाले में शामिल लोगों को बचाने का काम नीतीश कुमार करेंगे। जो नीतीश जी कहा करते थे कि हम करप्शन को बर्दाश्त नही करेंगे। लेकिन वो बड़े घोटाले में शामिल लोगों पर कोई करवाई नही करते। बिहार के खजाने का पैसा लुटवाया जा रहा है और नीतीश जी को कोई चिंता नही है। 

उन्होंने बताया कि मुजफ्फरपुर और दरभंगा के नजारत कार्यालय की मिलीभगत से बड़े पैमाने पर वित्तीय गड़बड़ी की गयी है। बिहार में 233 करोड़ का एक और घोटाला! ऑडिट होने के बाद सरकार का सबसे बड़ा घोटाला सामने आएगा। दरअसल, महालेखाकार कार्यालय ने ऑडिट रिपोर्ट में ये गड़बड़ी पकड़ी है। सीएजी रिपोर्ट के अनुसार वर्ष 2009 से लेकर 2017 तक की ऑडिट रिपोर्ट में करीब दो अरब 33 करोड़ 23 लाख की वित्तीय अनियमितता सामने आ चुकी है। 

उन्होंने कहा कि भागलपुर का सृजन घोटाले की तरह इस घोटाले में भी बचाया जाएगा। एक भी अधिकारी पर कोई करवाई नही हुई। मुख्यमंत्री जी को जनता के सामने आकर माफी मांगना चाहिए। अब नीतीश चाचा जी को जबाब देना होगा। वर्तमान में देश में अगर कोई सबसे बड़ा भ्रष्ट मुख्यमंत्री है तो वह हमारे चाचा हैं। पेट्रोल-डीजल की ऊंची कीमतों पर कहा कि पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी से आम जनता परेशान है। गरीब की जेब से पैसा टैक्स के बहाने निकाला जा रहा है। 

वहीं, सीसीटीवी को लेकर तेजस्वी कहा कि अगर सुरक्षा के दृष्टिकोण से कैमरा लगाया गया था, तो फिर उसे हटाया क्यों गया? जब मेरे घर के बाहर 24 घंटे गार्ड तैनात रहते हैं, तो सीसीटीवी कैमरे की जरूरत ही क्या है। उस कैमरे से मेरे घर की खिड़की खोले जाने पर सीधे बेडरूम तक देखा जा सकता था। 

You Might Also Like