अमेरिका : मॉल में गोलीबारी की. इस घटना में 12 साल की एक बच्ची समेत दो लोग घायल हो गए

अमेरिका : मॉल में गोलीबारी की. इस घटना में 12 साल की एक बच्ची समेत दो लोग घायल हो गए

ब्लैक फ्राइडे से पहले अलबामा के एक शॉपिंग मॉल में दो युवकों के बीच हुई लड़ाई के बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उस व्यक्ति को मार गिराया जिसने मॉल में गोलीबारी की. इस घटना में 12 साल की एक बच्ची समेत दो लोग घायल हो गए. 

हूवर पुलिस विभाग ने एक बयान में कहा कि गुरुवार की रात में दो व्यक्ति के बीच हूवर के रिवरचेज गैलेरिया में आपस में ‘हाथापाई’ हो गई और इसी दौरान एक व्यक्ति ने हैंडगन निकालकर दूसरे को दो गोली मार दी. मॉल की सुरक्षा में तैनात दो अधिकारियों ने जब गोलीबारी की आवाज सुनी तो वह संबंधित जगह पर गए और उन्होंने वहां एक संदिग्ध को पिस्तौल लहराते हुए देखा और उसे गोली मार दी. उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई. 

स्थानीय समाचार मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक जेफरसन काउंटी क्रोनर ऑफिस ने बंदूकधारी की पहचान 21 वर्षीय एमैन्टिक फिट्जगेराल्ट ब्रैडफोर्ड, जूनियर ऑफ ह्यूटाउन के रूप में की है.  गोलीबारी का शिकार हुआ पीड़ित बिरमिंघम का वर्षीय युवक है. उसे गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती किया गया है. गोलीबारी के दौरान 12 वर्षीय एक लड़की को भी गोली लग गई थी, जो अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत स्थिर बताई गई है. 

You Might Also Like