लालू ने अपने ट्वीट में लिखा है और बताया है कि कौन-कौन उनसे प्यार करते हैं और कौन लोग उनसे डरते हैं?

लालू ने अपने ट्वीट में लिखा है और बताया है कि कौन-कौन उनसे प्यार करते हैं और कौन लोग उनसे डरते हैं?

 राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने फिर से ट्वीट कर विपक्षी पार्टियों पर हमला बोला है। लालू ने अपने ट्वीट में लिखा है और बताया है कि कौन-कौन उनसे प्यार करते हैं और कौन लोग उनसे डरते हैं? लालू ने अपने ट्वीट में साफ लिखा है कि जो सच्चा और बहादुर है, वो मुझसे प्यार करता है और जो भ्रष्ट और गरीबों का अहित सोचते हैं, जो राष्ट्रभक्त नहीं, जो जातिवादी हैं, जो संविधान के खिलाफ हैं और जो विकास के खिलाफ हैं, एेसे लोग ही मुझसे डरते हैं।

लालू ने एक वेबसाइट की खबर को कोट करते हुए ये ट्वीट किया है, जिसमें ये खबर छपी है कि क्यों राजनीतिक पार्टियां लालू से इतना डरती हैं? जो लालू आज रिम्स में भर्ती हैं और जिनका स्वास्थ्य बहुत खराब बताया जा रहा है।

इससे पहले भी लालू ने सीबीआइ फोन टेपिंग प्रकरण को लेकर छपी खबर का भी हवाला देते हुए ट्वीट कर पूछा था कि कौन है वो बताईये? बताईये?

लालू ने इससे पहले भी ट्वीट कर कहा था कि क्योंकि मैं इनके दुष्प्रचार,लालच, प्रतिशोध, प्रताड़ना और किसी प्रकार की ब्लैकमेलिंग से नहीं डरता। क्योंकि इनकी जातिवादी, नफ़रतवादी, संविधान व इंसान विरोधी ज़हरीली राजनीति का सबसे मुखर विरोधी हूँ। सिद्धांतो से समझौता नहीं कर सकता चाहे क्यों ना फाँसी हो जाए।

You Might Also Like