इंटरनेट पर हंगामा मचा रहा खेसारीलाल और काजल राघवानी

इंटरनेट पर हंगामा मचा रहा खेसारीलाल और काजल राघवानी

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और मशहूर अभिनेत्री काजल राघवानी की जोड़ी दर्शकों के बीच काफी फेमस है. इन दोनों के गाने के वीडियो आए दिन इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. इसी क्रम में इनका एक और वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से देखा जा रहा है. यह वीडियो खेसारीलाल और काजल के नए गाने ‘ऐ जी खोजी न’ का है. यशी म्यूजिक द्वारा पिछले महीने 22 तारीख को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 2,690,186 बार देखा जा चुका है. 

‘कुली नंबर वन’ की शूटिंग में व्यस्त हैं खेसारीलाल

बता दें, खेसारीलाल और काजल राघवानी इन दिनों रांची में एक दूसरे के साथ देखे जा रहे हैं. कभी वे बाइक पर काजल को लेकर राइडिंग करते नजर आ रहे हैं, तो कभी वे उनके साथ इश्क फरमाते. मामला लालबाबू पंडित की भोजपुरी फिल्‍म ‘कुली नंबर वन’ का है, जिसकी शूटिंग इन दिनों रांची में जोर-शोर से चल रही है. लालबाबू पंडित की फिल्‍म में इस बार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी पहली बार साथ नजर आ रहे हैं. इससे पहले लालबाबू पंडित ने अपनी फिल्‍म में नई हिरोईनों को मौका दिया था. मगर इस बार खेसारीलाल यादव के साथ काजल राघवानी की जोड़ी उनकी फिल्‍म में देखने को मिलेगी.

फिर से धमाका करने को तैयार हैं खेसारीलाल 

सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन की ‘कुली’ और रोमांटिक कॉमेडी किंग गोविंदा की ब्‍लॉक बस्‍टर ‘कुली नंबर 1’ के बाद अब भोजपुरी में यह फिल्म बन रही है. इस फिल्म में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव ‘कुली’ बन दर्शकों को इंटरटेंन करते नजर आने वाले हैं. वैसे फिल्‍म के नाम की घोषणा के बाद कहा गया था कि यह फिल्‍म अमिताभ बच्‍चन की फिल्‍म ‘कुली’ और गोविंदा की फिल्‍म ‘कुली नंबर 1’ जैसी हो सकती है. लेकिन लालबाबू पंडित ने इसे साफ तौर पर नकार दिया था और कहा था कि मैं कहानी कॉपी कर फिल्‍में बनाने में विश्‍वास नहीं करता. मेरी फिल्‍म मनमोहन देसाई की कुली और डेविड धवन की ‘कुली नंबर 1’ से अलग है. वैसे भी फिल्‍म की शूटिंग देखकर इस बात का अंदाजा हो जाता है कि लालबाबू पंडित एक बार फिर से अपनी पिछली फिल्‍मों की तर‍ह धमाका करने वाले हैं

बता दें, फिल्म में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी, पूजा गांगुली, संजय पांडेय, देव सिंह, अनूप अरोड़ा, किरण यादव, महेश आचार्या, सीपी भट्ट, मनोज सिंह, बलराम पांडेय, बिना पांडेय आदि अभिनेता हैं. फिल्म के निर्देशक लाल बाबू पंडित, निर्माता सुरेंदर प्रसाद, छायांकन एन.सर्वांनान, डांस मास्टर कानू मुखर्जी रिक्की गुप्ता, गीत प्यारे लाल यादव आजाद श्याम, लेखक मनोज के.कुशवाहा, प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं. 

You Might Also Like