सोनाक्षी सिन्हा पर लगा धोखाधड़ी का आरोप

सोनाक्षी सिन्हा पर लगा धोखाधड़ी का आरोप

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को उनके फैंस दबंग गर्ल के नाम से जानते हैं. लेकिन अब उनका नाम सार्थक होता नजर आ रहा है. उनके खिलाफ एक शिकायत की खबर सामने आई है, इतना ही नहीं सोनाक्षी पर धमकाने का आरोप भी लगाया जा रहा है. 

रिपोर्ट्स के अनुसार सोनाक्षी के साथ 7 लोगों पर उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद में शिकायत की गई है. इंडियन फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड कंपनी ने फिल्म सोनाक्षी और उनकी मैनेजर समेत अन्य पांच पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. कंपनी का दावा है कि दिल्ली में शो करने के लिए कंपनी से सोनाक्षी सिन्हा के खाते में 28 लाख रुपये लिए गए थे. इसके साथ ही टीम के हवाई जहाज के टिकट बुक कराए गए थे, लेकिन बिना किसी पूर्व सूचना के सोनाक्षी कार्यक्रम में नहीं पहुंची. 

क्या है मामला 

इंडियन फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड कंपनी के मालिक प्रमोद शर्मा हैं. उनकी कंपनी दिल्ली के सीरीफोर्ट ऑडिटोरियम में फैशन शो कराने का कांटेक्ट लिए थी. जिसके लिए जून में ही सोनाक्षी से डेट लेकर बुकिंग कर ली गई थी. रिपोर्ट्स की माने तो प्रमोद की कंपनी ने  सोनाक्षी की कंपनी के मैनेजर अभिषेक सिन्हा की बात मानकर 24 लाख की रकम जीएसटी लगाकर किस्तों में स्वाति सिन्हा और सोनाक्षी सिन्हा के खाते डाली थी.

धमकी का आरोप भी 

खबरों की मानें तो प्रमोद के पैसे वापस मांगने पर सोनाक्षी की टीम द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई है. कंपनी के डायरेक्टर ने सभी दस्तावेज पेश कर एसएसपी से अभिनेत्री के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

दो बार कराए थे टिकट 

बता दें कि 30 सितंबर को होने वाले शो के लिए सात एयर टिकट सुबह 10 बजे की फ्लाइट के बुक कराए गए थे. बाद में मैसेज आया कि दोपहर दो बजे के टिकट करा दिए जाएं. उस समय पांच टिकट ही हो पाए. टिकट पूरे नहीं होने पर मालादीका की ओर से मैसेज आया कि वो इस शो में शामिल नहीं हो सकते. सोनाक्षी के नहीं आने पर शो निरस्त करना पड़ा, जिस पर संचालक प्रमोद को पुलिस उठाकर ले गई. सभी कागजात दिखाने के बाद प्रमोद को छोड़ा गया. प्रमोद का आरोप है कि रकम वापस मांगने पर सोनाक्षी की मैनेजर ने धमकी भरा मैसेज भेजा.

You Might Also Like