सीएम योगी आदित्यनाथ व मायावती राजस्थान में तो मध्य प्रदेश में चुनावी सभा करेंगे अखिलेश

सीएम योगी आदित्यनाथ व मायावती राजस्थान में तो मध्य प्रदेश में चुनावी सभा करेंगे अखिलेश

राजस्थान तथा मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की भी अहम भूमिका है। भारतीय जनता पार्टी के स्टार चुनाव प्रचारकों में शामिल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती आज राजस्थान में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी जोर लगा रखा है। अखिलेश यादव आज मध्य प्रदेश में अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी जनसभा करेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अपने सरकारी आवास पर काम निपटाने के बाद राजस्थान के दौरे पर हैं। वह राजस्थान में आज शाम छह बजे तक तीन चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद लखनऊ वापसी है। वह कल के साथ ही 28 नवंबर तथा एक दिसंबर को भी वहां पर जनसभा करेंगे। राजस्थान से नाथ पंथ का पुराना रिश्ता और कुछ क्षेत्रों में व्यापक प्रभाव होने के कारण उनकी सभाओं की वहां खासी मांग है।

बसपा मुखिया मायावती की आज दो सभाएं

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती आज राजस्थान में अपनी पार्टी के दो प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी सभा करेंगी। उनकी पहली सभा जिला झुंझूनू बुहाना के राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान में पहली सभा और दूसरी जनसभा जिला जयपुर के बिलौची आमेर के संस्कृत महाविद्यालय में आयोजित की गयी है।

मध्य प्रदेश में सभा करेंगे अखिलेश

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव आज मध्य प्रदेश में अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। उनका आज मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में तीन जनसभाओं को संबोधित करने का कार्यक्रम है। अखिलेश बिजावर, महराजपुर और चन्दला में चुनावी सभाएं करेंगे। 

You Might Also Like