अक्षय कुमार नहीं, यह हॉलीवुड एक्टर था ‘2.0

अक्षय कुमार नहीं, यह हॉलीवुड एक्टर था ‘2.0

साउथ सुपरस्टार की फिल्म ‘2.0’ का सभी को बड़ी बेसब्री से इंतजार है. इस इंतजार की बड़ी वजह है यह भी है कि इसमें बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार एक दमदार विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं. अक्षय भी अपनी इस भूमिका को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. लेकिन अब फिल्म के निर्माता एस शंकर ने बताया है कि इस फिल्म में अक्षय उनकी पहली पसंद नहीं थे. 

फिल्म निर्माता एस शंकर ने शनिवार को मीडिया से कहा उन्होंने 2.0 में नेगेटिव रोल के लिए हॉलीवुड

 की एक्शन सीरीज ‘टर्मिनेटर’ के स्टार अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर से संपर्क किया था, लेकिन बात नहीं बन सकी. फिर यह भूमिका आखिरकार बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार के पास गई. इस फिल्म में अक्षय मेगा हिट फिल्म ‘रोबोट’ के हीरो ‘चिट्टी’ के अपग्रेटेड वर्जन से मुकाबला करने वाले हैं. 

क्याेें नहीं हुए सफल  

एक मीडिया इवेंट में शंकर ने कहा, ‘हमने अर्नोल्ड की कास्टिंग के लिए बात की थी. उनके पास डेट्स भी मिल गई थीं. लेकिन हॉलीवुड और भारत के कॉनट्रेक्ट के नियम एकदम विरोधाभासी हैं. इसलिए हमने इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से ही एक शानदार विलेन खोजने का फैसला किया.

‘ उन्होंने बताया कि इसके बाद एक फिल्म की रीमेक के लिए अक्षय से उनकी बात हुई, इसी दौरान फिल्म ‘2.0’ के लिए उन्होंने अक्षय को लेने का फैसला किया. जब अक्षय से इस बारे में बात की गई तो वह तुरंत राजी हो गए. 
बता दें कि यह फिल्म इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की अब तक की सबसे ज्यादा लागत वाली फिल्म है. रजनीकांत ने बताया कि इसकी लागत तकरीबन 600 करोड़ है. वहीं इस फिल्म ने रिलीज के पहले ही तकरीबन 500 करोड़ की कमाई करके नया कीर्तिमान रचा है. इस फिल्म को आगामी शुक्रवार, 29 नवंबर को रिलीज किया जाएगा.

You Might Also Like