दुल्‍हन बनीं दीपिका करती रहीं लोगों का स्‍वागत और रणवीर ने शुरू कर दिया Dance

दुल्‍हन बनीं दीपिका करती रहीं लोगों का स्‍वागत और रणवीर ने शुरू कर दिया Dance

 दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का जश्‍न जोरदार तरीके से चल रहा है. पहले दो रिवाजों इटली में शादी और फिर इंडिया में शुरू हुआ रिसेप्‍शन्‍स का दौर. लेकिन अपने हर रिसेप्‍शन में रणवीर और दीपिका का बेहद दिलचस्‍प अंदाज नजर आ रहा है. ऐसा ही कुछ हुआ दीपिका रणवीर के मुंबई में हुए रिसेप्‍शन में, जहां बॉलीवुड के ‘सिंबा’ एक बार फिर उसी मस्‍तीभरे अंदाज में नजर आए.

बुधवार को मुंबई में हुआ दीपिका और रणवीर की शादी का एक और रिसेप्‍शन इन दोनों परिवारों के रिश्‍तेदारों और मीडिया के लोगों के लिए रखा गया था. अपनी शादी के इस रिसेप्‍शन में दीपिका और रणवीर दोनों ही वाइट और गोल्‍डन कॉम्‍बिनेशन की ड्रेस में नजर आए. रिसेप्‍शन पार्टी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें रणवीर सिंह अपने स्टेज पर ही नाचते दिख रहे हैं. जबकि वहीं दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण स्‍टेज पर उनसे आए महमानों से मिलती हुई नजर आ रही हैं.

नीचे खड़े मीडिया वाले बार-बार रणवीर को उनकी आने वाली फिल्‍म ‘सिंबा’ के अंदाज में पोज करने को कह रहे थे और रणवीर ने यह करने में देरी भी नहीं की.प्रसिद्ध रणवीर इतने सारे लोगों से मिलने के बाद भी काफी खुश और मजेदार अंदाज में दिख रहे हैं. अचानक रणवीर करने लगते हैं डांस.

बुधवार को हुआ दीपिका-रणवीर का रिसेप्‍शन मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में हुआ. दीपिका अभी तक अपने हर वेडिंग फंक्‍शन में फैशन डिजाइनर सब्‍यसाची मुखर्जी के ही ड्रेसेस में नजर आई हैं. लेकिन यह पहला मौका था, जब दीपिका डिजाइन अबु जानी और खोसला के वाइट और गोल्‍डन ड्रेस में नजर आईं.

याद दिला दें कि बॉलीवुड की इस स्‍टार जोड़ी ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी की थी. शादी के बाद 21 नवंबर को इस जोड़ी का एक वेडिंग रिसेप्‍शन बेंगलुरू में हो चुका है. इसके साथ ही 24 नवंबर को रणवीर की बहन रितिका भवनानी ने भी अपने भाई और नई भाभी के स्‍वागत में होटल ग्रैंड हयात में ही एक आलीशान पार्टी दी थी. सिर्फ आज का ही नहीं, दीपवीर की शादी का जश्‍न अभी और मनाया जाना है. इस जोड़ी का एक और वेडिंग रिसेप्‍शन 1 दिसंबर को मुंबई में ही आयोजित होने जा रहा है.

You Might Also Like