श्रीदेवी की अंतिम फिल्म रिलीज के लिए तैयार, ‘जीरो’ में आएंगी नजर…

श्रीदेवी की अंतिम फिल्म रिलीज के लिए तैयार, ‘जीरो’ में आएंगी नजर…

नेशनल अवॉर्ड विनर और कई फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ लोगों का दिल जीत लेने वाली श्रीदेवी के फैंस के लिए दिसंबर का महीना एक खुशखबरी लेकर आ रहा है. क्योंकि अब जल्द ही एक बार फिर से श्रीदेवी की अदाओं को सिल्वर स्क्रीनपर देखने का मौका मिलेगा. जी हां शाहरुख खान की आगामी फिल्म ‘जीरो’ में श्रीदेवी भी नजर आने वाली हैं. 

मेहमान भूमिका में हैं श्रीदेवी 

शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जीरो’ अपनी स्टोरी, स्टार कास्ट , टेक्नीक को लेकर तो खास है ही, इसके साथ ही यह फिल्म इसलिए भी खास है कि लंबे समय तक लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस श्रीदेवी ने भी इस फिल्म में अपना जलवा बिखेरा है. भले ही श्रीदेवी इस फिल्म में मात्र कुछ ही पलों के लिए नजर आएंगी लेकिन अब यह उनके फैंस के लिए किसी बड़ी सौगात से कम नहीं. 

अक्टूबर 2017 में की थी शूटिंग 

हम सभी जानते हैं कि फिल्ममेकर आनंद एल. रॉय की अगली फिल्म ‘जीरो’ बॉलीवुड के लिए बड़ी उम्मीदों वाला प्रोजेक्ट है. इस फिल्म में एक खास गाना भी है जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है. श्रीदेवी, करिश्मा कपूर, काजोल, रानी मुखर्जी और आलिया भट्ट के साथ स्पेशल सॉन्ग शूट पिछले साल के अक्टूबर में ही शूट कर लिया गया था. इस गाने का बाकी हिस्सा अब जाकर पूरा हुआ है. 

गाना सीधे थिएटर में दिखने मिलेगा 

अगर आप इस इंतजार में हैं कि यह गाना आपको रिलीज के पहले ही किसी ट्रेलर में नजर आ जाए तो आपको निराशा होगी. क्योंकि शाहरुख खान ने इस गाने को स्पेशल सरप्राइज के तौर पर दर्शकों से रिलीज के पहले छिपाकर रखने फैसला किया है. ताकि दर्शक सीधे बड़े पर्दे पर इस गाने का मजा ले सकें. 

गौरतलब है कि ‘जीरो’ का पहला गाना हाल ही में सामने आ चुका है. यह फिल्म 21 दिसम्बर को रिलीज़ होने के लिए तैयार है. बता दें कि इस साल फरवरी में श्रीदेवी का निधन हो गया था. इसलिए ‘ज़ीरो’ में उनकी आखिरी शूटिंग के पलों को पर्दे पर देखना बेदह स्पेशल और भावुक करने वाला होगा. 

You Might Also Like