पहले दिन 100 करोड़ की कमाई के बाद दूसरे दिन बटोरे इतने करोड़

पहले दिन 100 करोड़ की कमाई के बाद दूसरे दिन बटोरे इतने करोड़

सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की सबसे चर्चित फिल्म ‘2.0’ कमाई के मामले में रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा रही हैं. रजनीकांत बॉक्स ऑफिस के असली ‘बाहुबली’ साबित हुए हैं. रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ ने पहले दिन ही 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया. इसी के साथ ‘2.0’ साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ के बाद सेंकड हाई ओपनर मूवी बन गई है. इस फिल्म ने हिंदी वर्जन में भी पहले दिन 20.25 करोड़ कमाने में कामयाब रही और अब हिंदी भाषा के दूसरे दिन का भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है

फिल्म समीक्षक रमेश बाला के अनुसार ‘2.0’ ने हिंदी भाषा में पहले दिन जहां 20.25 करोड़ की कमाई करने में सफलता हासिल की थी, वहीं दूसरे दिन इस फिल्म ने हिंदी वर्जन में कुल 19 करोड़ रुपये बटोरे हैं. यानी दो दिनों में इस फिल्म ने हिंदी भाषा में कुल 39.25 करोड़ रुपये की कमाई की है, जिसे एक बड़ा आंकड़ा माना जा रहा है.

गौरतलब है कि रजनीकांत और अक्षय कुमार की ‘2.0’ तमिल, तेलुगू और हिंदी में रिलीज हुई है और अभी तक सिर्फ हिंदी भाषा का सेकंड डे कलेक्शन ही सामने आया है, यानी अभी तमिल और तेलुगू भाषा का सेंकंड डे कलेक्शन आना बाकी है. 

.

You Might Also Like