सारा अली खान ने सलमान खान को दिया नया नाम

सारा अली खान ने सलमान खान को दिया नया नाम

बिग बॉस’ का घर वैसे तो इन दिनों झगड़ों और फसादों का ठिकाना बना हुआ है. लेकिन आज की शाम इस शो और इसके घरवालों के लिए खास होने वाली है. क्योंकि इस शो में आने वाली है ‘केदारनाथ’ की ‘मक्कू’ यानी सारा अली खान. 

सारा अली खान ने बिग बॉस के होस्ट सलमान के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करके इस बात की जानकारी दी है. इन तस्वीरों के साथ सारा ने सलमान खान के लिए एक स्पेशल नाम दिया है. 

सलमान को कहा ‘बिगेस्ट बॉस’ 

सारा अली खान ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए यह तो बताया ही है कि वह बिग बॉस के घर में अपनी धांसू एंट्री लेने जा रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान को ‘बिगेस्ट बॉस’ कहा है. हालांकि सारा ने तो यह बात जाहिर कर दी कि उनके लिए इंडस्ट्री का बिगेस्ट बॉस कौन लगता है. अब देखना तो यह होगा इस बात से उनके पापा सैफ अली खान कहीं नाराज न हो जाएं. 

‘बिग बॉस’ के घर में जाने के लिए जहां हाल ही में प्रीति जिंटा ने रेड लहंगा पहना था तो अब वहीं सारा भी बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आने वाली हैं. सारा ने रेड और गोल्डन कॉम्बीनेशन का हैवी वर्क वाला श्रग पहना है. सारा का यह इंडो बेस्टन ड्रेस उनपर काफी फब रहा है.

सुशांत हैं गायब 

सारा अपनी डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ का प्रमोशन करने बिग बॉस में जाने वाली हैं. लेकिन अब तक सामने आई तस्वीरों से उनके को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत गायब नजर आ रहे हैं. बता दें कि ‘केदारनाथ’ पर इन दिनों हिंदू संगठनों के विरोध का साया मंडरा रहा है. इस फिल्म पर लवजिहाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया जा रहा है. फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. 

You Might Also Like