पाकिस्तान को अपना नाम आतंकिस्तान कर लेना चाहिए

पाकिस्तान को अपना नाम आतंकिस्तान कर लेना चाहिए

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पाकिस्तान ने खुद को आइएसआइएस जैसा बनाकर रखा हुआ है। जब तक वह आतंकवाद से तौबा नहीं कर लेता, तब तक उससे क्या बातचीत होगी।

देहरादून के रायपुर स्थित स्टेडियम में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने आए हुसैन ने मीडियाकर्मियों से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि पाकिस्तान का पेशा ही आतंकवाद है। विश्वभर में पाकिस्तान को एक आतंकी देश के रूप में जाना जाता है। लिहाजा, उसे अपना बदलकर आतंकिस्तान कर लेना चाहिए। भाजपा नेता ने कहा कि धमाकों के बीच पाकिस्तान से कोई बातचीत नहीं हो सकती।

करतारपुर साहिब गलियारे के संबंध में पूछे गए सवाल उन्होंने कहा कि करतारपुर साहिब का मामला अलग रास्ता है। कई गेट खुले हैं। एक दरवाजा और खोला है, यह अच्छी बात है, लेकिन आतंकवादियों के आने का रास्ता बंद करना होगा, तभी बातचीत होगी। एक अन्य सवाल पर उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के पास कुछ बचा नहीं है। 

यह सब जानते हैं कि जम्मू-कश्मीर के मुद्दे पर पाकिस्तान पूरी दुनिया को गुमराह करना चाहता है। जम्मू-कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है। पाक अधिकृत कश्मीर को भी हम एक न एक दिन पाकिस्तान से लेकर रहेंगे। मुंबई हमले के संबंध में उन्होंने कहा कि इस हमले का मास्टरमाइंड हाफिज सईद है। जब तक पाकिस्तान उसे भारत के हवाले नहीं करेगा, तब तक मुद्दा पुराना नहीं होगा।

उन्होंने पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिद्धू को भी कठघरे में खड़ा किया। उन्होंने कहा कि जो खालिस्तानी आतंकी हैं और जिनसे पाकिस्तान मिला हुआ है, उसके साथ फोटो खिंचवाकर सिद्धू क्या संदेश देना चाहते हैं। मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ के चुनावों के बारे में उन्होंने कहा कि इनमें भाजपा भारी मतों से जीतेगी। राजस्थान में भी भाजपा फिर से परचम लहराएगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस धार्मिक मुद्दे पर चुनाव लड़ना चाहती है। हमने काम किया है और हम विकास के मुददे पर चुनाव लड़ना चाहते है। उत्तराखंड में खेलों के विकास के मामले में उन्होंने प्रदेश सरकार की पीठ थपथपाई और कहा कि यहां की त्रिवेंद्र सिंह रावत सरकार खेलों को खूब प्रोत्साहित कर रही है।

You Might Also Like