राजस्थानः बारां की रैली में बोले योगी आदित्यनाथ

राजस्थानः बारां की रैली में बोले योगी आदित्यनाथ

 राजस्थान के बारां जिले की अंता और बारां विधानसभा क्षेत्र में शनिवार को उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विशाल चुनावी सभा को सम्बोधित किया और काग्रेंस पर जमकर हमला बोला. यूपी के सीएम ने कांग्रेस के लिए कहा कि तुम्हारे तारण हार अली है और हमारे तारण हार बजरंगबली हैं. उन्होंने सभा के अंत में मौजूद लोगों को बजरंगबली का संकल्प दिलाते हुए भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की. 

सीएम योगी ने सभा में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि विकास और सुसाशन के लिए भाजपा की सरकार कटिबद्ध है, योगी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा की जब कांग्रेस थी तो दंगे होते थे, त्योहार ठंग से नहीं मनाये जा सकते थे. महिलाओ की इज्जत सुरक्षित नहीं होती थी. उन्होंने कहा की आज जहां भी भाजपा की सरकार हे वहां कोई दंगे नहीं कर सकता. उन्होंने कहा को कांग्रेस की सरकार आतंकवादियों को बिरयानी खिलाती थी और भाजपा की सरकार उन्हें गोलिया खिला रही है. 

सीएम योगी ने विकास पर बोलते हुए कहा की भाजपा ने सभी वर्ग को समान मानते हुए विकास कार्य किया. क्योंकि जनता जनार्दन है. उन्होंने कहा की भाजपा के लिए जनता की सेवा करना रामराज्य के समान है. योगी ने मनमोहन सिंह पर हमला बोलते हुए कहा की मनमोहन सिंह ने कहा था कि देश के संसाधनों पर पहला अधिकार मुसलमानों का है, मैं पूछता हूं देश का निर्धन वर्ग कहा जाएगा? उन्होंने कांग्रेस पर तुष्टिकरण का आरोप भी लगाया. 

योगी ने कहा कि राहुल गांधी की चार पीढ़ी के लोग उतर प्रदेश के अमेठी से सांसद रहें है लेकिन एक जिला नहीं बना पाए. अब भाजपा सरकार आने के बाद में हमनें जिला बनाया. कांग्रेस की सोच में विकास नहीं है, राम मंदिर को लटकाने का काम कांग्रेस ने किया है. रैली के अंत में योगी ने बजरंगबली का जिक्र करते हुए कहा की कांग्रेस के तारणहार अली है और हमारे तारणहार बजरंगबली है. अंत में उन्होंने इन्हीं बजरंगबली का संकल्प दिलाकर 7 दिस्मबर को भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की.

You Might Also Like