दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में हार्दिक-धोनी को फ्रेम में अकेला छोड़ गईं साक्षी

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी का आखिरी रिसेप्शन 1 दिसंबर को मुंबई में हुआ. शादी के बाद बॉलीवुड की सुपरस्‍टार जोड़ी ने बॉलीवुड सितारों को अपने शादी के जश्न में शामिल किया. इस रिसेप्शन में सिनेमा जगत के सेलिब्रिटीज के साथ खेल जगत की भी कुछ हस्तियां जुड़ी. इस रिसेप्शन में सचिन तेंदुलकर, कपिल देव, महेंद्र सिंह धोनी, हार्दिक पांड्या और सुनील छेत्री जैसे दिग्गज भी शामिल हुए. 

बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इटली के लेक कोमो में 14 और 15 नवंबर को शादी की थी. इसके बाद दोनों ने बेंगलुरु में अपने करीबी लोगों के लिए रिसेप्शन का आयोजन किया. बेंगलुरु के बाद मुंबई में 28 नवंबर को एक रिसेप्शन का और आयोजन किया गया था. आखिरी रिसेप्शन 1 दिसंबर को हुआ, जिसमें सिनेमा जगत की हस्तियों ने शिरकत की. यूं तो इस आखिरी रिसेप्शन के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है.

इसी रिसेप्‍शन का एक इनसाइड वीडियो भी सामने आया है, जो बेहद दिलचस्‍प है. इस वीडियो में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की फनी साइड सामने आई है. दरअसल, रणवीर और दीपिका के रिसेप्शन में शामिल होने के लिए महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी साक्षी और टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के साथ पहुंचे थे. 

यहां मीडिया और फोटोग्राफर ने तीनों की फोटो एक साथ ली. जब फोटोग्राफर्स इन तीनों की फोटो क्लिक कर रहे थे. तभी अचानक साक्षी फ्रेम छोड़कर चली गईं. इसके बाद धोनी हंसने लगे और हंसते हुए हार्दिक के साथ पोज देकर फोटो खिंचवाए. 

दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में शामिल होने के लिए भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री भी अपनी पत्नी के साथ आए थे.

दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में शामिल होने के लिए भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री भी अपनी पत्नी के साथ आए थे.

क्रिकेट लीजेंड सचिन तेंदुलकर भी अपनी पत्नी अंजलि और बेटे अर्जुन के साथ दीपिका और रणवीर की रिसेप्शन पार्टी में शामिल होने के लिए पहुंचे थे.

बता दें कि टीम इंडिया इस वक्त ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है. महेंद्र सिंह धोनी फिलहाल टीम का हिस्सा नहीं हैं. ऐसे में धोनी अपने परिवार और दोस्तों के साथ वक्त बिता रहे हैं. इसके अलावा क्रिकेट से दूर धोनी दूसरे खेलों में शिरकत करते भी दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में धोनी ने रांची में एक टेनिस टूर्नामेंट में हिस्सा लिया था और खिताब भी जीता था. 

Related Articles

Live TV
Close