रिलीज हुआ ‘सिंबा’ का ट्रेलर, पहले नहीं देखा होगा रणवीर सिंह का ऐसा अवतार

रिलीज हुआ ‘सिंबा’ का ट्रेलर, पहले नहीं देखा होगा रणवीर सिंह का ऐसा अवतार

 बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की शादी हो चुकी है. शादी के बिजी शेड्यूल के बाद अब रणवीर की अपकमिंग फिल्म ‘सिंबा’ का ट्रेलर आज (सोमवार) रिलीज हुआ. ‘सिंबा’ का ट्रेलर काफी दमदार है. ट्रेलर देखकर एक बात तो स्पष्ट हो गई है कि इस फिल्म की कहानी अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम’ से जुड़ी है. फिल्म में रणवीर सिंह का अवतार ऐसा है, जो पहले हमने कभी नहीं देखा. ट्रेलर में दिखाया है कि रणवीर पैसे कमाने के लिए पुलिस की नौकरी ज्वाइन करते हैं, लेकिन बाद में हालात कुछ ऐसे हो जाते हैं कि फिर वह एक सख्त पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आते हैं

ट्रेलर में फिल्म की लीड एक्ट्रेस सारा अली खान को ज्यादा जगह नहीं दी गई है. गौरतलब है कि रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सिंबा’ के लिए रणवीर सिंह ने काफी मेहनत किया है, ताकि वो किरदार के हिसाब से खुद को ढाल सकें. एक इंटरव्यू में ‘सिंबा’ के बारे में बात करते हुए रणवीर सिंह ने कहा था, “मैं उनका शुरू से ही बड़ा प्रशंसक रहा हूं. मैं हमेशा से उनके साथ काम करना चाहता था और अब मैंने उनके साथ ‘सिंबा’ जैसी फिल्म की है. मैंने जितना सोचा था मेरा उनके साथ काम करने का अनुभव उससे हजार गुना बड़ा है. मैंने इतने सालों में इतनी धमाकेदार फिल्म नहीं की है. मैं आपका (रोहित) बड़ा प्रशंसक हूं और मेरे पास शब्द नहीं हैं यह जताने के लिए मेरी आपके लिए क्या भावनाएं हैं.”

रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी पहली बार एक फिल्म में साथ काम करते नजर आएंगे. इसमें कोई शक नहीं है कि रोहित शेट्टी मसाला फिल्मों के किंग हैं. दर्शक उनकी फिल्मों का इंतजार करते हैं. रोहित शेट्टी की आखिरी फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ थी जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. तो वहीं रणवीर सिंह की भी पिछली फिल्म ‘पद्मावत’ थी जिसमें अल्लाउद्दीन खिलजी के किरदार में रणवीर सिंह बेहद शानदार लगे थे. उनकी एक्टिंग की भी हर तरफ तारीफ हुई थी. रणवीर सिंह ‘सिंबा’ के अलावा जोया अख्तर की फिल्म ‘गल्ली ब्वॉय’ में आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे. फैन्स रणवीर और आलिया की भी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि ‘सिंबा’ इस साल 28 दिसंबर को रिलीज होगी, तो वहीं ‘गल्ली ब्वॉय’ अगले साल फरवरी में रिलीज होगी. 

You Might Also Like