कल योगी आदित्यनाथ तथा PM नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करने वाले ओवैसी बंधुओं पर आज मोहसिन रजा बरसे

कल योगी आदित्यनाथ तथा PM नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करने वाले ओवैसी बंधुओं पर आज मोहसिन रजा बरसे

 तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के प्रचार में सीएम योगी आदित्यनाथ के ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) पर हमले के बाद उनके मंत्री मोहसिन रजा ने भी ओवैसी बंधुओं पर करारा प्रहार किया है। कल योगी आदित्यनाथ तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करने वाले ओवैसी बंधुओं पर आज मोहसिन रजा बरसे।

योगी आदित्यनाथ सरकार में इकलौते मुस्लिम मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने ठीक ही कहा कि ओवैसी के पूर्वज मुसलमानों का सौदा कर भागे थे। मोहसिन रजा ने कहा कि मोहसिन रजा ने कहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इन्हें (ओवैसी बंधुओं) को बिल्कुल ठीक भगोड़ा कहा है, इनके पूर्वज मुसलमानों का सौदा कर यहां से भागे थे। इन्होंने पांच हजार करोड़ रुपये का साम्राज्य ऐसे ही खड़ा नहीं किया, क्योंकि इनके पूर्वजों ने मुसलमानों का सौदा किया था। यह तो मुलसमानों के सौदागर हैं और अपने को रहनुमा साबित करने में लगे हैं। यह लोग बिना तर्क के बातें करते हैं। इनके कारण ही तेलंगाना में बड़ी संख्या में मुलसमान पिछड़े हैं, इनको न तो शिक्षा मिल पा रही और और न ही यह लोग तरक्की कर पा रहे हैं।

मोहसिन रजा ने अकबरुद्दीन ओवैसी की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की गई टिप्पणी पर कहा कि इन सभी के कुछ भी बोलने से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता पर कोई असर नहीं पड़ेगा। वह विकास पुरुष हैं और देश के हर वर्ग को तरक्की की राह पर ले जा रहे हैं। ओवैसी बंधुओं के बयान पर मंत्री मोहसिन रजा ने दोनों भाइयों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि दोनों भाई शायद नहीं जानते कि उनके पूर्वज मुसलमानों का सौदा करके भाग गए थे। यह दोनों लोग कभी भी जोडऩे की नहीं बल्कि तोडऩे की बात करते हैं। उन्नाव निवासी अल्पसंख्यक मामलों तथा सूचना प्रौद्योगिकी विभाग के राज्यमंत्री मोहसिन रजा को प्रदेश में राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी का प्रभारी मंत्री भी बनाया गया है।

गौरतलब है कि एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने सीएम योगी आदित्यनाथ को कहा था कि मुल्क आपका है, मेरा नहीं है। इसके बाद उनके छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने भी योगी पर निशाना साधा और कहा कि कह रहा है कि निजाम की तरह ओवैसी को भागऊंगा। अरे तू क्या है, तेरी हैसियत क्या, तेरे जैसे 56 आए और चले गए। अरे ओवैसी क्या, ओवैसी की आने वाली 1000 नस्लें भी इसी मुल्क में रहेंगी। तुझसे लड़ेंगी, तुझसे मुकाबला करेंगी, तुझे भगाएंगी। हम भागने वालों में से नहीं हैं। इससे पहले भी योगी आदित्यनाथ और असदुद्दीन ओवैसी में जुबानी जंग चल रही थी। योगी ने सत्ता में आने पर ओवैसी के हैदराबाद से भाग जाने की बात कही, तो ओवैसी ने भी उनपर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी, मोदी, आरएसएस, सरकार की नीतियों और योगी पर बोलने पर क्या मुल्क से भगा देंगे।

पीएम पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

अकबरुद्दीन ओवैसी ने एक रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी की। हैदराबाद के चारमिनार विधानसभा क्षेत्र में रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि चाय वाले, हमें मत छेड़, चाय-चाय चिल्लाते हो, याद रखो इतना बोलूंगा कि कान में से पीप (मवाद) निकलने लगेगा, खून निकलने लगेगा।

तेलंगाना की 119 विधानसभा सीट पर सात दिसंबर को मतदान होगा। यहां के मतदान का परिणाम भी 11 दिसंबर को आएगा।

You Might Also Like