नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के सरकारी बंगले को खाली कराने आज प्रशासनिक अधिकारी उनके बंगले पर पहुंचे

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के सरकारी बंगले को खाली कराने आज प्रशासनिक अधिकारी उनके बंगले पर पहुंचे। काफी संख्या में पुलिस भी मौजूद रही। इसकी खबर मिलते ही लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने चेतावनी देते हुए कहा कि मैं अपने तेजस्वी का कृष्ण हूं और हिम्मत है तो बिहार सरकार भाई का बंगवा खाली करके दिखाए।

तेजप्रताप यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार की अब पोल खुल गई है और जो वो बंगला-बंगला का खेल ये खेल रहे हैं वो सही नहीं है।

न्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि नीतीश कुमार का ध्यान सिर्फ लालू परिवार को किस तरह से परेशान करना है? इसपर लगी रहती है। बिहार में लूट मची है, उसपर सरकार का ध्‍यान नहीं है। दूसरी ओर नीतीश चाचा बंगला-बंगला खेलने में लगे हैं। तेजस्वी जी के बंगले का मामला अभी कोर्ट में है। लालू परिवार इतना कमजोर नहीं है कि कोई दबा दे। हिम्मत है तो बंगला खाली करा लें।

तेजप्रताप ने कहा कि बंगला में कोई हीरा-मोती जड़ा कि सुशील मोदी को यही चाहिए। खाली करा लें ना बंगला, अधिकारी क्यों बाहर खड़े हैं? तेजस्वी जी अभी दिल्ली में हैं और ये जानते हुए भी अधिकारियों को बंगला खाली का निर्देश दिया गया है, तेजस्वी से इतना डर क्यों लग रहा है?  ऐसा घिनौना काम कोई करता हे क्‍या? लड़ाई करनी है तो मैदान में आइए, ऐसा घिनौना काम छोडि़ए।

उनके बयान के बाद राजद नेता तेजस्वी के आवास के बाहर धरने पर बैठ गए और सरकार के खिलाफ बयानबाजी की। बाद में तेजस्वी के वकील ने न्यायालय की कॉपी दिखाई जिसके बाद बंगला खाली कराने पहुंचे अधिकारी वापस लौट गए। 

Related Articles

Live TV
Close