कृपया ले लीजिए और किस्से बंद करिए कि मैंने पैसे चुराए’, भगोड़े माल्या ने फिर किया ट्वीट

कृपया ले लीजिए और किस्से बंद करिए कि मैंने पैसे चुराए’, भगोड़े माल्या ने फिर किया ट्वीट

भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या (Vijay Mallya) ने गुरुवार को एक बार फिर से ट्वीट कर लिखा है कि कृपया पैसे ले लीजिए। माल्या ने लिखा कि मैंने पैसे चोरी किए हैं, इस किस्से को खत्‍म करना चाहता हूं। वहीं, माल्या ने कर्ज चुकाने के प्रस्ताव और अगुस्टावेस्टलैंड मामले में बिचौलिए मिशेल के प्रत्यर्पण के बीच किसी भी तरह का कोई संबंध होने से इंकार किया है।

ट्वीट में विजय माल्या ने लिखा है कि आदरपूर्वक मैं सभी टिप्पणी करने वालों से कहना चाहता हूं कि मैं यह नहीं समझ पा रहा हूं कि मेरे प्रत्यर्पण और कर्ज चुकाने के ऑफर और हाल ही में दुबई से हुए प्रत्यर्पण के बीच किस तरह का कोई लिंक है। मैं कहीं भी रहूं मेरी यही अपील है कि कृपया करके पैसे ले लीजिए।

इससे पहले विजय माल्या ने बुधवार को कहा था कि उनके ब्रिटेन से भारत में प्रत्यर्पण के मामले में कानून अपना काम करेगा लेकिन वह ‘जनता के पैसों’ का 100 प्रतिशत भुगतान करने के लिये तैयार है। माल्या का दावा है कि नेताओं और मीडिया ने उन्हें गलत तरीके से ‘डिफॉल्टर’ के रूप में पेश किया।

माल्या ने अपने ट्वीट में लिखा था कि मैंने देखा है कि मेरे प्रत्यर्पण के फैसले को लेकर मीडिया में कई चर्चाएं चल रही हैं। यह अलग मामला है और इसमें कानून अपना काम करेगा। माल्या ने कहा, ‘जनता के पैसे सबसे जरूरी चीज है और मैं 100 प्रतिशत पैसे वापस करने की पेशकश कर रहा हूं। मैं बैंकों और सरकार से अनुरोध करता हूं कि वो इस पेशकश को स्वीकार करें।’

बता दें कि माल्या पर कई बैंकों का 9000 करोड़ रुपये से अधिक का कर्ज है। यह कर्ज उसकी कंपनी फिंगफिशर एयरलाइंस को दिया गया था।

You Might Also Like