आलिया और अयान ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर इस अंदाज में आए नजर

इंडियन सुपरहीरोज वाले कॉन्सेप्ट पर बनने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के एक्शन सीन करते हुए जहां हाल ही में आलिया के घायल होने की खबर सामने आई थी. वहीं अब आलिया ने इस फिल्म के मुंबई शड्यूल के पूरा होने की सूचना दी है. 

लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि इस तस्वीर में फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी और आलिया तो नजर आ रहे हैं लेकिन फिल्म के हीरो और आलिया के सो कॉल्ड बॉयफ्रेंड इस पिक्चर से नदारद हैं. रणबीर, आलिया और अयान काफी अच्छे दोस्त हैं. लेकिन इस फोटो में से रणबीर का गायब रहना बहुत से सवाल खड़े कर रहा है. 

कूल लग रहे हैं आलिया और अयान​ 

इस तस्वीर में अयान और आलिया वाकई काफी कूल नजर आ रहे हैं. इन्हें देखकर सच में मेहसूस किया जा सकता है कि कितने बड़े काम को पूरा करने के बाद इन दोस्तों को यह फुरसत के पल मिले हैं. 

बता दें कि पिछले महीने आलिया और रणबीर की एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें आलिया काफी अपसेट नजर आ रही थीं. इसके बाद आलिया के घायल होने की खबर सामने आई थी. आलिया इस फिल्म में एक्शन सीन शूट करते समय दो बार घायल हो चुकी हैं. वहीं फिल्म का पहला शूट बुल्गारिया में पहले ही पूरा किया जा चुका है.

इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के साथ अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. इसे पहले 15 अगस्त 2019 स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज किए जाने की बात की जा रही थी. लेकिन अब इसे क्रिसमस के आसपास दिसंबर 2019 में रिलीज किए जाने की खबर है. इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया और साउथ सुपर स्टार नागार्जुन भी मेहमान भूमिका में नजर आने वाले हैं.

Related Articles

Live TV
Close