आतंकी संगठन जमात-उद-दावा की धमकी, पीएम मोदी की होगी हत्या अौर भारत में लहराएगा इस्‍लाम का झंडा

आतंकी संगठन लश्‍कर-ए-तैयबा का हिस्‍सा जमात-उद-दावा (जेयूडी) के एक आतंकी ने मुसलमानों से अपील की है कि वे रमजान के दौरान जेहाद छेड़ें। साथ ही पीएम मोदी के कत्‍ल की धमकी देते हुए कहा है कि इस्‍लाम का झंडा अमेरिका और भारत पर लहराएगा। बता दें कि जेयूडी, आतंकी संगठन लश्‍कर-ए-तैयबा का हिस्‍सा है। मुंबई आतंकी हमलों के बाद जब अमेरिका ने लश्‍कर पर बैन लगा दिया था तो उसने जेयूडी के नाम पर चैरिटी ऑर्गनाइजेशन शुरू की लेकिन इसका पहला मकसद भी आतंकवाद को बढ़ावा देना था।आतंकी संगठन लश्‍कर-ए-तैयबा का हिस्‍सा जमात-उद-दावा (जेयूडी) के एक आतंकी ने मुसलमानों से अपील की है कि वे रमजान के दौरान जेहाद छेड़ें। साथ ही पीएम मोदी के कत्‍ल की धमकी देते हुए कहा है कि इस्‍लाम का झंडा अमेरिका और भारत पर लहराएगा। बता दें कि जेयूडी, आतंकी संगठन लश्‍कर-ए-तैयबा का हिस्‍सा है। मुंबई आतंकी हमलों के बाद जब अमेरिका ने लश्‍कर पर बैन लगा दिया था तो उसने जेयूडी के नाम पर चैरिटी ऑर्गनाइजेशन शुरू की लेकिन इसका पहला मकसद भी आतंकवाद को बढ़ावा देना था।  'जेहाद-ए-कत्‍ल’ के लिए रमजान पवित्र माह   जेयूडी के एक सदस्‍य मौलाना बशीर अहमद खाकी ने तो पुंछ जिले के रावलकोट में शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद कहा, ‘जेहाद-ए-कत्‍ल’ के लिए रमजान पवित्र माह है। उसने कहा कि जिन्‍हें जेहाद करते हुए शहादत मिलती है, उनके लिए हमेशा जन्‍नत के दरवाजे खुले रहते हैं। उसने यह भी कहा कि जेयूडी के आतंकी कश्‍मीर में जेहाद को आगे बढ़ा रहे हैं और भारत की सेनाओं से लड़ रहे हैं। उनका जेहाद कश्‍मीर में आजादी के मकसद और भारत की तबाही के लिए है। इसके साथ ही उसने यहां पर काफिरों के लिए जेहाद शुरू करने की बात कही।  बेटों को कश्‍मीर में जेहाद के लिए भेजें  बशीर ने कहा कि बेटों को कश्‍मीर में जेहाद के लिए भेजें। उसने कहा कि रमजान के माह में लोगों को गेहूं, राशन और कैश जेयूडी और जेहाद के लिए मुजाहिद्दीनों को देना चाहिए। सिर्फ इतना ही नहीं उसने महिलाओं से भी अपील की कि कश्‍मीर में जेहाद के लिए वे अपने बेटों को भेजें और कश्‍मीर में जेहाद छेड़ रहे मुजाहिद्दीनों के लिए कैश दें।  सिर्फ इतना ही नहीं खुद को लश्‍कर प्रमुख हाफिज सईद का दूत बताते हुए बशीर कहा है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्‍या कर दी जाएगी। उसने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री मोदी को मार दिया जाएगा और इस्‍लाम का झंडा भारत और अमेरिका में लहराएगा।' बशीर ने इसके साथ ही कहा कि भारत और इजरायल छोटे-छोटे टुकड़ों में बंट जाएंगे क्‍योंकि यहां से ज्‍यादा से ज्‍यादा शहीद निकलेंगे।

‘जेहाद-ए-कत्‍ल’ के लिए रमजान पवित्र माह 

जेयूडी के एक सदस्‍य मौलाना बशीर अहमद खाकी ने तो पुंछ जिले के रावलकोट में शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद कहा, ‘जेहाद-ए-कत्‍ल’ के लिए रमजान पवित्र माह है। उसने कहा कि जिन्‍हें जेहाद करते हुए शहादत मिलती है, उनके लिए हमेशा जन्‍नत के दरवाजे खुले रहते हैं। उसने यह भी कहा कि जेयूडी के आतंकी कश्‍मीर में जेहाद को आगे बढ़ा रहे हैं और भारत की सेनाओं से लड़ रहे हैं। उनका जेहाद कश्‍मीर में आजादी के मकसद और भारत की तबाही के लिए है। इसके साथ ही उसने यहां पर काफिरों के लिए जेहाद शुरू करने की बात कही।

बेटों को कश्‍मीर में जेहाद के लिए भेजें

बशीर ने कहा कि बेटों को कश्‍मीर में जेहाद के लिए भेजें। उसने कहा कि रमजान के माह में लोगों को गेहूं, राशन और कैश जेयूडी और जेहाद के लिए मुजाहिद्दीनों को देना चाहिए। सिर्फ इतना ही नहीं उसने महिलाओं से भी अपील की कि कश्‍मीर में जेहाद के लिए वे अपने बेटों को भेजें और कश्‍मीर में जेहाद छेड़ रहे मुजाहिद्दीनों के लिए कैश दें।

सिर्फ इतना ही नहीं खुद को लश्‍कर प्रमुख हाफिज सईद का दूत बताते हुए बशीर कहा है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्‍या कर दी जाएगी। उसने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री मोदी को मार दिया जाएगा और इस्‍लाम का झंडा भारत और अमेरिका में लहराएगा।’ बशीर ने इसके साथ ही कहा कि भारत और इजरायल छोटे-छोटे टुकड़ों में बंट जाएंगे क्‍योंकि यहां से ज्‍यादा से ज्‍यादा शहीद निकलेंगे।

Related Articles

Live TV
Close