12 दिसंबर को सामने आएगा ‘CHEAT INDIA’ का ट्रेलर

बॉलीवुड के किसिंग किलर माने जाने वाले इमरान हाशमी दो दिन के बाद अपने नए अवतार में नजर आने वाले हैं. पिछले दिनों जल्द आने वाली फिल्म ‘चीट इंडिया’ के पोस्टर में उनके टीचर वाले लुक ने सनसनी ला दी थी. अब इस फिल्म के दूसरे पोस्टर से फिल्म में इमरान के किरदार के बारे में इशारा मिल रहा है.  

ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने इस फिल्म का एक नया पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. साथ ही यह जानकारी भी दी है कि इस फिल्म का ट्रेलर 12 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा. पोस्टर में इमरान किसी कोचिंग इंस्टिट्यूट के मालिक नजर आ रहे हैं.

बात दें कि इमरान हाशमी लंबे समय से पर्दे से दूर हैं और उनके फैंस उनका बड़ी स्‍क्रीन पर काफी इंतजार कर रहे हैं. अब इमरान फिल्‍म ‘चीट इंडिया’ के साथ एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. पिछले दिनों इमरान की इस फिल्‍म का टीजर रिलीज किया गया था. जिसे काफी पसंद किया गया था. इस टीजर के पहले फिल्‍म का पोस्‍टर रिलीज हुआ था और इसकी काफी मजेदार टैग लाइन भी है, ‘नकल में ही अक्‍ल है.’

गौरतलब है कि फिल्म में इमरान इस फिल्‍म में राकेश सिंह के किरदार में नजर आने वाले हैं. टीजर की शुरुआत में इमरान कहते हुए नजर आ रहे हैं, ‘ऊपर वाला दुआ कुबूल करता है, मैं सिर्फ कैश लेता हूं.’ टीजर से साफ है कि इमरान एक ऐसे शख्‍स का किरदार निभा रहे हैं जो परीक्षाओं में अमीर स्‍टूडेंट्स को पास कराने के लिए उनकी जगह होशियार स्‍टूडेंट्स को एग्‍जाम देने भेजते हैं और इसी काम के लिए पैसे लेते हैं. आप भी देखें इमरान की इस फिल्‍म का यह टीजर…

इस फिल्‍म का प्रोडक्‍शन भूषण कुमार की टी-सीरीज कंपनी, तनुज गर्ग और अतुल कास्‍बेकर की एलिपसिस एंटेरटेनमेंट और इमरान हाशमी फिल्‍म्‍स कर रहे हैं. यह फिल्‍म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज हो रही है.

Related Articles

Live TV
Close